मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

US News: टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी के पास गोलीबारी, एक की मौत, नौ घायल

09:42 AM Oct 13, 2024 IST
टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी के पास हुई गोलीबारी के बाद मौके पर मौजूद पुलिस। सोशल मीडिया वीडियो ग्रैब

नैशविले (अमेरिका), 13 अक्टूबर (एपी)

Advertisement

US News: अमेरिका के नैशविले स्थित ‘टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी' के पास शनिवार शाम हुई गोलीबारी की घटना में 24-वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि नौ लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी।

‘मेट्रो नैशविले' पुलिस के प्रवक्ता डॉन एरॉन ने बताया कि ‘टेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटी' में आयोजित हुए एक कार्यक्रम के बाद शाम करीब पांच बजे दो समूहों के बीच गोलीबारी हुई।

Advertisement

उन्होंने बताया कि कारतूसों के खोखे से पता चलता है कि विश्वविद्यालय परिसर के पास सड़क पर दोनों समूहों के बीच गोलीबारी हुई।

पुलिस की ओर से सोशल मीडिया पर साझा बयान में बताया गया है कि गोलीबारी की घटना में 24-वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई है, जबकि नौ लोग घायल हो गए हैं।

एरॉन ने बताया कि घायलों में तीन किशोर भी शामिल हैं, जिनमें से दो की उम्र 12 वर्ष और एक की 14 वर्ष है। हालांकि उन्हें गंभीर चोटें नहीं आई हैं। पुलिस प्रवक्ता ब्रुक रीज ने बताया कि ऐसा प्रतीत होता है कि इस घटना में घायल हुए कुछ लोग गोलीबारी करने में शामिल थे।

Advertisement
Tags :
Hindi NewsMetro Nashville PoliceShootings in AmericaTennessee State UniversityUniversity of TennesseeUS Newsअमेरिका में गोलीबारीटेनेसी यूनिवर्सिटीटेनेसी स्टेट यूनिवर्सिटीमेट्रो नैशविले पुलिसयूएस समाचारहिंदी समाचार