For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, बाइक सवार 3 लोगों की मौत

10:39 AM May 21, 2024 IST
अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर  बाइक सवार 3 लोगों की मौत
Advertisement

रेवाड़ी, 20 मई (हप्र)
दिल्ली-जयपुर हाईवे नंबर-48 पर सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसे में बाइक पर सवार भाई-बहन व अन्य युवती की अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत हो गई। मृतक भाई-बहन फरीदाबाद के और युवती दिल्ली की रहने वाली थी। ये तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर खाटूश्याम के दर्शन करने के बाद फरीदाबाद लौट रहे थे। सूचना मिलते ही धारूहेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। टक्कर के बाद आरोपी वाहन चालक फरार हो गया।
फरीदाबाद का 36 वर्षीय नीरज अपनी 20 वर्षीय बहन सुमनलता व परिचित दिल्ली की गीता के साथ बाइक पर सवार होकर रविवार को खाटूश्याम के दर्शन के लिए निकले थे। सोमवार को वे जब फरीदाबाद के लिए लौट रहे थे तो सुबह 6 बजे के करीब दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित निखरी कट के पास पहुंचे तो उनकी बाइक को किसी अज्ञात तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर होते ही तीनों खून से लथपथ होकर सड़क पर जा गिरे। हादसे में उनकी बाइक पूरी तरह से चकनाचूर हो गई। वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना तत्काल धारूहेड़ा थाना पुलिस को दी और तीनों घायलों को रेवाड़ी के ट्रॉमा सेंटर में भेज दिया। लेकिन डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।
पुलिस ने जब मृतकों के जेब की तलाश ली तो युवक की जेब से उसका आधार कार्ड मिला। जिससे उसकी पहचान फरीदाबाद की नेहरू कॉलोनी के 36 वर्षीय नीरज के रूप में हुई। 20 वर्षीय युवती के पास से मिले पैन कार्ड से उसकी पहचान सुमनलता के तौर पर हुई। जांचकर्ता अधिकारी विनोद त्यागी ने कहा कि दूसरी युवती की पहचान दिल्ली की गीता के रूप में हुई है। हादसे की सूचना पाकर परिजन रेवाड़ी पहुंच गए हैं। तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। धारूहेड़ा थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ट्रैक्टर की चपेट में 10 साल के बच्चे की मौत

सोनीपत (हप्र) : नेशनल हाईवे-334बी पर गांव राई के पास ट्रैक्टर की चपेट में आने से 10 साल के बच्चे की मौत हो गई। चालक मौके से भाग निकला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। मूलरूप से उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव गठियां निवासी मनोज कुमार ने राई थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह राई औद्योगिक क्षेत्र में नौकरी करते हैं और राई में रहते हैं। वह तथा अपने बेटे सागर के साथ एनएच-334बी की तरफ जा रहे थे। उनका बेटा उनसे आगे निकल गया। जब उसका बेटा गांव राई के पास नेशनल हाईवे की सड़क पार करने लगा तो इसी दौरान राठधना की तरफ से एक ट्रैक्टर चालक तेज रफ्तार में आया और उसे कुचल दिया। हादसे में उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। वह भागते हुए आए और अपने बेटे को संभाला। इस दौरान ट्रैक्टर चालक भाग निकला। उन्हें पता लगा कि ट्रैक्टर को सोनू नाम का युवक चला रहा था। वह अपने बेटे को लेकर नागरिक अस्पताल सोनीपत पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उनके बेटे की जांच कर उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना के बाद पहुंची राई थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराया। पुलिस ने मनोज के बयान पर ट्रैक्टर चालक के खिलाफ लापरवाही का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Advertisement

गोली मारकर हत्या, कुएं में मिला शव

पलवल (हप्र) : पलवल के मीरपुर कौराली गांव में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक के शव को कुएं में फेंक दिया। वारदात के 8 दिन बाद गांव लिखी के कुएं से शव बरामद हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मीरपुर कौराली गांव निवासी राजवती ने हसनपुर पुलिस में दी शिकायत में कहा कि उसका बेटा रणधीर 12 मई की शाम करीब 6 बजे घर से निकला और वापस नहीं लौटा। उसका मोबाइल फोन भी बंद हो गया। काफी तलाश करने पर भी रणधीर का कोई सुराग नहीं लगा। मामले में पुलिस ने गुमशुदगी का मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी। पुलिस को जांच में पता चला कि रणधीर अपने साथी विकास के साथ गया था। पुलिस ने शक के तौर पर विकास को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पूछताछ में विकास ने चौंकाने वाला खुलासा किया। विकास ने बताया कि उसने रणधीर की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को लिखी गांव के समीप जंगल में बने कुंए में फेंक दिया। इसमें उसका साथ अमित नामक युवक ने दिया। विकास ने पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसने रणधीर से कुछ रुपए उधार लिए थे, जिन्हें वह वापस मांग रहा था। इसलिए उसने रणधीर की हत्या की साजिश रच डाली। विकास से मिली सूचना पर पुलिस ने गांव लिखी स्थित कुएं से शव को बरामद किया। नागरिक अस्पताल में भिजवाया। पुलिस के अनुसार गुमशुदगी के मामले में हत्या का मामला भी जोड़ दिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×