For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

फतेहाबाद में फ्लाईओवर पर सड़क हादसा, डॉक्टर की पुत्रवधू की मौत

01:04 PM Jun 25, 2024 IST
फतेहाबाद में फ्लाईओवर पर सड़क हादसा  डॉक्टर की पुत्रवधू की मौत
फतेहाबाद फ्लाईओवर पर क्षतिग्रस्त कार। हप्र
Advertisement

फतेहाबाद, 25जून (हप्र)

Road accident on flyover: भूना रोड फ्लाईओवर के ऊपर मंगलवार तड़के सड़क हादसा हुआ। हादसे में सिरसा के एक प्रसिद्ध  डॉक्टर की पुत्रवधू की मौत हो गई। वह अपनी बेटी और बहन के साथ कैब किराए पर लेकर सिरसा से दिल्ली जा रही थी, जहां से उन्हें माता वैष्णो देवी के लिए ट्रेन पकड़नी थी।

Advertisement

फतेहाबाद में गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। मृतका गाड़ी में आगे बैठी थी। मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए नागरिक हॉस्पिटल फतेहाबाद लाया गया है।

सिरसा के अंबेडकर चौक में ओपी आई क्लीनिक के संचालक डॉक्टर ओपी चौधरी की पुत्रवधू ममता चौधरी (पत्नी अभय चौधरी) अपनी 18 वर्षीय बेटी मन्नत और बहन शालू के साथ सुबह सिरसा से दिल्ली के लिए रवाना हुई थी। गाड़ी चालक चला रहा था।

Advertisement

परिजनों से मिली जानकारी के अनुसार उन्हें दिल्ली से माता वैष्णो देवी के लिए ट्रेन पकड़नी थी और इससे पहले हिसार में भी उन्हें रुकना था, इसलिए वह सिरसा से दिल्ली के लिए रवाना हुए थे।

करीब पांच बजे के आसपास गाड़ी फतेहाबाद के भूना रोड ओवरब्रिज पर पहुंची तो गाड़ी आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। गाड़ी पूरी तरह पिचक गई।

बताया जा रहा की ममता चौधरी गाड़ी में आगे बैठी थी। घायलों को अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने महिला को मृत घोषित कर दिया , जबकि बाकी लोगों को मामूली चोटे आई है।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×