For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

गुरुग्राम टूटी सड़क, जलभराव समस्या दूर न होने पर बिफरे यूनिटेक रेजीडेंसी वासी

11:12 AM Sep 01, 2024 IST
गुरुग्राम टूटी सड़क  जलभराव समस्या दूर न होने पर बिफरे यूनिटेक रेजीडेंसी वासी
गुरुग्राम में शनिवार को टूटी सड़क का समाधान नहीं होने पर विरोध करते यूनिटेक रेजिडेंट के निवासी टूटी सड़क के साथ। -हप्र

गुरुग्राम, 31 अगस्त (हप्र)
सेक्टर-33 स्थित यूनिटेक रेजीडेंसी के निवासियों ने मूलभूत सुविधाओं की मांग को लेकर रविवार को जोरदार प्रदर्शन किया। बच्चे, महिलाएं, पुरुष इस प्रदर्शन में शामिल हुए। सबसे बड़ी समस्या यहां टूटी सड़क और सड़क में बने गड्ढों में जलभराव की बताई गई, जहां से निकलना दूभर हो रखा है। बरसाती पानी में खड़े होकर महिलाओं ने प्रदर्शन किया।
हाथों में पोस्टर, बैनर, तख्ती लिए यूनिटेक रेजीडेंसी के निवासी रविवार को सोसायटी में एकत्रित हुए। पहले तो सोसायटी के मौजिज व्यक्तियों ने वहां व्याप्त समस्याओं को लेकर जमकर शासन, प्रशासन को कोसा, फिर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। टूटी सड़क पर जमा पानी में खड़े होकर महिलाओं ने भी जमकर नारेबाजी की। लोगों ने कहा कि शासन-प्रशासन की उदासीनता ने उन्हें ऐसा करने के लिए मजबूर कर दिया है। उन्होंने कहा कि 10 साल से भाजपा सरकार से विकास की उम्मीद लगाए बैठे थे, जो पूरी ही नहीं हुई। इसलिए अब सरकार का विधानसभा चुनाव में बहिष्कार के अलावा कोई रास्ता नहीं बचा है।
लोगों ने कहा कि वर्तमान भाजपा सरकार को नहीं अब विकल्प के रूप में दूसरी पार्टी को वोट देंगे, ताकि यहां की दिक्कतें खत्म हो सकें। प्रदर्शनकारियों के बीच से यह भी आवाज आई कि जब जनप्रतिनिधि उनकी मांगों, उनकी समस्याओं के समाधान की सोचते तक नहीं तो फिर किस बात के लिए वोट दें। बैनर पर जलभराव व गड्ढों की तस्वीरें लगाकर लोगों ने प्रदर्शन किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement