For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 17 को करनाल में करेंगे जनसभा

10:28 AM May 14, 2024 IST
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह 17 को करनाल में करेंगे जनसभा
समालखा में अमित शाह की रैली को सफल बनाने को चुनाव कार्यालय में बैठक करते हुए जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट। -निस
Advertisement

समालखा, 13 मई (निस)
लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अब जोर पकड़ने लगा है। अभी तक सिर्फ प्रत्याशी ही चुनाव प्रचार में जुटे हुए थे, लेकिन अब चुनाव में स्टार प्रचारकों की एंट्री होने वाली है।
इसी कड़ी में केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह आगामी 17 मई को करनाल के दशहरा ग्राउंड में विशाल जनसभा को संबोधित करने हरियाणा आ रहे हैं।
केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को सफल बनाने के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने सोमवार को समालखा चुनाव कार्यालय में स्थानीय नेताओं के साथ मीटिंग की। बैठक में भाजपा नेता बिजेंद्र आट्टा, शशिकांत कौशिक, मेघराज गुप्ता, कृष्ण छोक्कर, विधु रावल और रेनू धीमान सहित अन्य मौजूद रहे। भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने बताया कि 17 मई को करनाल के दशहरा मैदान में प्रातः 10:30 बजे केन्द्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह भाजपा के पक्ष में रैली करेंगे, जिसमें हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी, करनाल भाजपा प्रत्याशी एवं पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल सहित प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, लोकसभा संयोजक विधायक हरविन्द्र कल्याण और करनाल भाजपा जिला अध्यक्ष जोगेंद्र राणा, पानीपत भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट सहित सभी वरिष्ठ नेता भी मौजूद रहेंगे।
भाजपा जिला अध्यक्ष दुष्यंत भट्ट ने कहा कि करनाल में होने वाली इस विशाल रैली को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर लोगों को इस रैली का न्योता देने की अपील की है। उन्होंने दावा किया कि रैली को सफल बनाने के लिए जिले भर से लगभग 10 हजार लोग करनाल पहुंचेंगे| भाजपा नेता शशिकांत कौशिक ने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकारों ने जनकल्याण के बेहतरीन कार्य किए हैं, जिनका आम आदमी को सीधा लाभ पहुंच रहा है। बिजेंद्र आट्टा ने कहा कि मोदी के शासन में भारत विश्व की 5वीं आर्थिक शक्ति बना है और यह गर्व की बात है कि भारत को इस सूची में तीसरे स्थान पर लाने के लिए सभी प्रयास किए जा रहे हैं। भाजपा प्रदेश प्रवक्ता विधु रावल ने कहा कि आगामी 25 मई को हरियाणा की जनता भाजपा के पक्ष में खूब मतदान कर केंद्र की सत्ता नरेंद्र मोदी के हाथों में सौंपने का काम करेगी|

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×