मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

हरियाणा में उद्योग स्थापित न होने के कारण बेरोजगारी बढ़ी : अनिल राणा

10:45 AM Jul 20, 2024 IST
Advertisement

घरौंडा, 19 जुलाई (निस )
भाजपा की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ शुरू किए गए ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान ने भाजपा सरकार का लोक विरोधी चेहरा बेनकाब कर दिया है।
यह बात आज हरियाणा कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अनिल कुमार राणा ने आज गांव सदरपुर व पीर बडौली में गांव वासियों के साथ एक बैठक के दौरान कहीं। अनिल राणा ने कहा कि ‘हरियाणा मांगे हिसाब’ अभियान के तहत उनके द्वारा घरौंडा के अधीन आते गांवों एवं कसबों में आयोजित बैठकों में स्थानीय लोगों में भाजपा सरकार के विरुद्ध भारी रोष पाया जा रहा है। अनिल राणा ने गांव सदरपुर एवं पीर बडोली में आयोजित बैठकों के दौरान स्थानीय लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा की डबल इंजन सरकार होने के बावजूद भी विधानसभा क्षेत्र घरौंडा समस्याओं का अंबार बना हुआ है।
उन्होंने कहा कि भाजपा घरौंडा वासियों के साथ किए गए एक भी वायदे को पूरा नहीं कर पाई है। उन्होंने दावा किया कि हरियाणा के लोग भाजपा को सबक सिखाने के मूड में बेसब्री से चुनाव का इंतजार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार हरियाणा में शांति बहाल करने में पूरी तरह से विफल रही है। उन्होंने हरियाणा में पूरी तरह से चरमराई कानून व्यवस्था के चलते राज्य में उद्योग ना स्थापित होने के कारण बेरोजगारी चरम पर है।
उन्होंने कहा कि अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए हरियाणा के नवनियुक्त मुख्यमंत्री नायब सैनी राज्य में खुशहाली एवं समृद्धि के खोखले आंकड़ों वाले बड़े-बड़े विज्ञापनों पर जनता के पैसों की फ़िज़ूल खर्ची को बंद करे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement