For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पूरा हुआ अटवान रेलवे फाटक पर अंडरपास का कार्य

08:34 AM Mar 29, 2024 IST
पूरा हुआ अटवान रेलवे फाटक पर अंडरपास का कार्य
शाहाबाद मारकंडा में जानकारी देते व रेलवे विभाग का आभार व्यक्त करते ग्रामीण। -निस
Advertisement

शाहाबाद मारकंडा, 28 मार्च (निस)
शाहाबाद के गांव अटवान रेलवे फाटक पर अंडरपास का कार्य लगभग पूरा हो चुका है और कुछ ही दिनों में आने-जाने का रास्ता शुरू हो जाएगा। वहीं, ग्रामीणों ने भी रेलवे विभाग का आभार व्यक्त किया है।
गांव के सरपंच विक्रम अटवान और रोशन लाल धीमान ने बताया कि रेलवे विभाग ने बुधवार को रेलवे लाइन पर ब्लॉकेज लेकर लोहे का पुल रख दिया है और अब कुछ ही दिनों में इसके नीचे से आने जाने का रास्ता शुरू हो जाएगा। विक्रम अटवान ने कहा कि जिस तरह तेजी से काम चल रहा है, उससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि आने वाले 10 दिनों में इस अंडरपास से यातायात शुरू हो सकता है। उल्लेखनीय है कि पिछले सवा साल से इस अंडरपास पर काम बंद होने के कारण गांव अटवान, हरिपुर सहित कई गांवों के लोगों ने यहां पर 11 से 20 मार्च तक 10 दिन धरना दिया था और यहां पर जल्द काम पूरा करने की मांग की थी।
इस पर रेलवे विभाग ने 20 मार्च को यहां काम शुरू कर दिया था और अब कार्य लगभग कंपलीट हो चुका है, इससे गांववासियों में खुशी की लहर है। इस अवसर पर जगदीश सांगवान, रामलाल सांगवान, मान सिंह, रामलाल, प्रीतम सिंह, सुरेश सांगवान, डा. नरेश, ज्ञानी, जगदीश पंवार, प्रेम सिंह, रामलाल चौकीदार, बिट्टू सहित बड़ी संख्या में ग्राीमण मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×