For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने बढ़ाया देश का मान : सांसद धर्मबीर

07:08 AM Jul 17, 2023 IST
मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने बढ़ाया देश का मान   सांसद धर्मबीर
Advertisement

मंडी अटेली, 16 जुलाई (निस)
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा के सांसद धर्मबीर सिंह व अटेली के विधायक सीताराम यादव ने अटेली खंड के गांवों में रविवार को विकास कार्यों का उद्घाटन व जनसंवाद के कार्यक्रम किये। बारिश के बीच में सांसद ने सबसे पहले खेड़ी, नावदी, रामपुरा, कांटी, बिहाली में कार्यक्रम किये। दोपहर बाद सैदपुर में 2 बजे बाद तथा उसके बाद नीरपुर, नांगल, पृथ्वीपुरा, राजपुरा में पहुंच कर लोगों से जनसंवाद किया। सांसद धर्मबीर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने देश का गौरव व सम्मान बढ़ाया है। सरकार के 9 वर्ष सेवा, सुशासन व गरीब कल्याण के लिए समर्पित रहे हैं। केंद्र सरकार ने सब का साथ सब का विकास के नारे के तहत देश में विकास के नये आयाम स्थापित किये हैं।
महेंद्रगढ़ जिला तीन-तीन राष्ट्रीय राजमार्गों से जुड़ कर भविष्य के लिए मील का पत्थर सिद्ध होगा।
सांसद ने कहा कि तीसरी बार भाजपा केंद्र में सरकार बना कर हैट्रिक बनाएगी। उन्होंने कहा कि अब श्मशान घाट शिव धाम के नाम से जाने जाएंगे तथा यहां रास्ते व दूसरी जनसुविधाएं मुहैया करवाई जाएंगी। इस मौके पर बिहाली गोशाला में 5 लाख की लागत से बनी टीन शेड व 2 अन्य रास्तों का उद्घाटन किया। इससे पूर्व गांव कांटी में भी अनेक विकास कार्यों के उद्घाटन सरपंच देवी के अगुवाई में किये।
इस मौके पर जिला प्रमुख राकेश, अशोक नवदी, गौशाला के प्रधान कैप्टन महाबीर सिंह, जगदेव बजाड़, सूबेदार मक्खनलाल, सरपंच सीताराम, ब्लॉक समिति चेयरमैन राजेंद्र यादव, देवी सिंह सरपंच, मंडलाध्यक्ष कृष्ण शर्मा, सुरेश शर्मा, बीडीपीओ सुरजीत सिंह, एडीओ वीर कुमार, प्रवीण कुमार, मुकेश कुमार व अन्य मौजूद रहे।

Advertisement
Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×