मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

भाजपा राज में प्रदेश बना अपराधियों की शरणस्थली : दीपेन्द्र हुड्डा

08:08 AM Sep 27, 2024 IST
बावल की अनाज मंडी में बृहस्पतिवार को आयोजित जनसभा को संबोधित करते सांसद दीपेन्द्र हुड्डा। -हप्र

रेवाड़ी, 26 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने बृहस्पतिवार को बावल हलके से कांग्रेस प्रत्याशी डा. एमएल रंगा के समर्थन में अनाज मंडी में जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था का जनाजा निकल चुका है। व्यापारियों ने उन्हें बताया कि बदमाश उनसे करोड़ों रुपये की फिरौती मांग रहे हैं। नये-नये गैंग, अंडरएज शूटर तेजी से उभर गये हैं। कब-कहां गोली चल जाए या फिरौती की कॉल आ जाए, कोई भरोसा नहीं। उन्होंने कहा कि भाजपा राज में प्रदेश अपराधियों की शरणस्थली बन गया है। उन्होंने व्यापारियों व उद्योगपतियों से कहा कि वे अपराधियों से डरकर हरियाणा से पलायन न करें। क्योंकि यह सरकार मात्र 12 दिन की मेहमान है। जिस प्रकार कांग्रेस की पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार ने 2005 में प्रदेश से अपराधियों का सफाया करके निवेश के अनुकूल शांतिपूर्ण माहौल बनाया था, उसी प्रकार इस बार फिर से कांग्रेस की सरकार बनते ही अपराधियों का सफाया हो जायेगा।
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा के नौजवान बेरोजगारी से हताशा, हताशा से नशा और नशे से अपराध के चंगुल में फंस रहे हैं। प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था के कारण ही हरियाणा से कई कंपनियां पलायन कर गईं। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की सामाजिक प्रगति रिपोर्ट भी बताती है कि हरियाणा देश का सबसे असुरक्षित राज्य है। उन्होंने याद दिलाया कि पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने सार्वजनिक तौर पर कहा था कि उनकी सरकार हर किसी को सुरक्षा नहीं दे सकती। जाहिर है जब सरकार ही अपराधियों के आगे नतमस्तक हो जाए तो अपराध कैसे रुकेगा।
सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि हरियाणा प्रदेश जहां दूध-दही का खाना था, उसे भाजपा-जजपा सरकार ने शराब, चिट्टा, हीरोइन, स्मैक और सिंथेटिक नशे का अड्डा बना दिया। बीजेपी सरकार की नाक के नीचे घर-घर तक नशा पहुंच रहा है। 2014 के पहले तक जो युवा खिलाड़ी बनते थे, वे नशेड़ी बन रहे हैं। एनसीआरबी के आंकड़े बताते हैं कि नशे की वजह से मौत के मामले में हरियाणा ने पंजाब को भी पीछे छोड़ दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कोरोना काल में सरकारी संरक्षण में लाखों करोड़ रुपये का बड़ा शराब घोटाला हुआ। देश में कहीं भी अवैध शराब या शराब घोटाले का मामला पकड़ा जाता है तो उसके तार हरियाणा से जुड़े पाये जाते हैं।

Advertisement

Advertisement