For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने का अल्टीमेटम

09:00 AM Jun 15, 2024 IST
सफाई व्यवस्था दुरुस्त करने का अल्टीमेटम
गुरुग्राम में शुक्रवार को कांग्रेस नेताओं के साथ निगम आयुक्त से बात करते राज बब्बर। - हप्र
Advertisement

गुरुग्राम, 14 जून (हप्र)
गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी रहे फिल्म स्टार राजबाबर ने शुक्रवार को जन समस्याओं के निवारण के लिए अभियान शुरू किया। उन्होंने कहा कि वह चुनाव हारने के कारण लोकसभा में तो गुरुग्राम की आवाज नहीं
उठा पाएंगे, लेकिन क्षेत्रीय समस्याओं के समाधान के लिए इलाके के अधिकारियों के दरबार जरूर जाएंगे।
राज बब्बर आज इलाके के कांग्रेस नेताओं के साथ निगमायुक्त डॉ. नरहरि सिंह बांगड़ को विज्ञापन दिया, जिसमें सीवर, पानी, सड़क और आने वाले बारिश दिनों में संभावित बाढ़ और जल भराव से बचने के प्रबंध करने की मांग की। उन्होंने कहा कि जलभराव के प्रबंध अधूरे हैं और पिछले 10 वर्ष की भांति इस बार भी लोगों को बारिश में जलभराव झेलना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि गुरुग्रामा नाम भले ही विश्व में मिलेनियम सिटी लिया हो, लेकिन इस मिलेनियम सिटी की पहचान अब गंदगी के ढेर बन गए हैं। इस गंदगी को साफ करने में नगर निगम विफल हो रहा है।
इस मौके पर राज बब्बर के साथ नूंह विधायक आफताब अहमद, फिरोजपुर झिरका विधायक मामन खान, विरेन्द्र यादव, वर्धन यादव, पूर्व विधायक रामबीर, सुधीर चौधरी, पंकज डावर, जसविंदर सिंह बिसला, पर्ल चौधरी, गजे सिंह कबलाना, महेश घोड़ारोप, एमएल रंगा पूर्व मंत्री, नीलम भगवाड़िया समेत अन्य कांग्रेस नेता मौजूद रहे।
निगम कमिश्नर ने कहा कि इस पर काम पहले ही शुरू कर दिया गया है। एक सप्ताह में कूड़े के ढेर शहर से खत्म कर दिए जाएंगे। नूंह विधायक आफताब अहमद ने कहा कि शहर में गदंगी भरी है। लोगों को पीने के लिए पर्याप्त मात्रा में पानी नहीं मिल पा रहा है। पूरे शहर के मकानों की प्रॉपर्टी आईडी में गड़बड़ी हुई है, जिसके कारण न तो लोग मकान बेच पा रहे हैं और न ही इस खामी को दुरुस्त करा पा रहे हैं। विधायक मामन खान ने कहा कि विश्व के मानचित्र पर गुरुग्राम अलग पहचान बना चुका है, लेकिन शहर में फैली गंदगी और मानसून में डूबता गुड़गांव इस पहचान पर धब्बा लगा रहा है। पंकज डावर ने कहा कि आज लोग अपनी समस्याओं को लेकर नगर निगम अधिकारियों से लगातार गुहार लगाते आ रहे हैं, लेकिन अधिकारी उनकी सुनवाई नहीं कर रहे। लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि नगर निगम अधिकारियों द्वारा शहर की सफाई को दुरुस्त करने में लापरवाही बरती गई तो कांग्रेस नेता सड़कों पर उतरने से पीछे नहीं हटेंगे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×