मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

उचाना के विधायक देवेंद्र अत्री ने विकसित उचाना के नाम की ली शपथ

08:53 AM Oct 27, 2024 IST
हरियाणा विधानसभा में विधायक पद की शपथ लेते देवेंद्र अत्री। -हप्र

उचाना(जींद), 26 अक्तूबर(हप्र)
विधानसभा में उचाना से भाजपा विधायक के तौर पर देवेंद्र अत्री ने शपथ ली। उन्होंने कहा कि उचाना का विकास उनका एकमात्र मकसद है। देवेंद्र अत्री से पहले उचाना से बीरेंद्र सिंह सबसे अधिक 5 बार उचाना से विधायक बने। अत्री ने उचाना से आठवें विधायक के तौर पर शपथ ली। बीरेंद्र सिंह को छोड़ कर जो उचाना से विधायक बने, वे एक-एक बार विधायक बने। उचाना हलके से अब तक पांच बार बीरेंद्र सिंह, सूबे सिंह पूनिया, देशराज नंबरदार, भाग सिंह छात्तर, ओमप्रकाश चौटाला, प्रेमलता सिंह, दुष्यंत चौटाला विधायक रह चुके हैं। प्रदेश में सबसे कम 32 मतों के अंतर से देवेंद्र अत्री उचाना से बीजेपी टिकट पर विधायक बने हैं। लोगों को उम्मीद है कि जो प्रमुख काम उचाना हलके के हैं, उनको देवेंद्र अत्री सरकार के माध्यम से पूरा करवाएंगे। उचाना हलके में मंजूर हो चुका ड्राइविंग स्कूल, उचाना कलां का फोरलेन बाईपास, उचाना शहर के लोगों के लिए पार्क, हर खेत को नहरी पानी, उचाना में सरकारी कॉलेज सहित ऐसे अनेक काम हैं, जिनका इंतजार उचाना हलके के लोगों को है।

Advertisement

सबके सहयोग से बनाएंगे उचाना को विकसित : अत्री

विधायक देवेंद्र अत्री ने कहा कि सभी के सहयोग से उचाना को विकसित उचाना बनाएंगे। उचाना के हर खेत में नहरी पानी पहुंचे, स्वास्थ्य सेवाओं, शिक्षा सहित अन्य पर काम किया जाएगा। रोडमैप बना कर उस पर काम किया जाएगा।

Advertisement
Advertisement