For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत के गांव रामपुर कुंडल में भूमिगत वॉटर टैंक में उतरे दो मजदूरों की मौत

12:31 PM Aug 24, 2024 IST
सोनीपत के गांव रामपुर कुंडल में भूमिगत वॉटर टैंक में उतरे दो मजदूरों की मौत
Advertisement

सोनीपत, 24 अगस्त (हप्र)

Advertisement

यहां के नजदीकी गांव रामपुर कुंडल में निर्माणाधीन मकान में बनाए पानी के भूमिगत टैंक में शटरिंग खोलने उतरे दो मजदूरों की मौत हो गई। दोनों टैंक में जाने के बाद बेहोश हो गए थे। उन्हें निकालकर अस्पताल में ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सैदपुर चौकी पुलिस मामले की जांच कर रही है।

खरखौदा के गांव रामपुर निवासी नफे सिंह अपने मकान का निर्माण करवा रहे हैं। मकान के अंदर ही उन्होंने पानी एकत्रित करने लिए भूमिगत टैंक का निर्माण करवाया है। जिसकी अंदर से शटरिंग खोलने के लिए शुक्रवार रात को बिहार के जिला बेगूसराय के गांव चंद्रपुरा निवासी नीरज (21वर्ष ) व बिहार के खगरिया के गांव चिलाकुंडी निवासी कुंदन (33 वर्ष) टैंक के अंदर गए थे।

Advertisement

टैंक को कई दिनों से ढक रखा था। जिसके कारण उसमें गैस बनी हुई थी, जिसके प्रभाव में आने के बाद नीरज व कुंदन बेहोश हो गए। जब टैंक के अंदर से कोई आवाज नहीं आई तो तुरंत मकान मालिक के परिवार के सदस्यों ने जैसे तैसे उन्हें टैंक से बाहर निकलवाया।

जिसके बाद दोनों को खरखौदा के सरकारी अस्पताल में लाया गया, जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शवों को अपने कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल, सोनीपत में पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं मृतकों के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है, उनके आने पर पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

Advertisement
Advertisement