For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार महिला की सोने की चेन झपटकर फरार

08:06 AM Aug 18, 2024 IST
दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार महिला की सोने की चेन झपटकर फरार

मोहाली, 17 अगस्त (हप्र)
बीते दिन घर के बाहर खड़ी फेज-4 निवासी एक महिला से दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार युवक सोने की चेन छीनकर फरार हो गए। इस संबंध में पीड़ित महिला जगजीत कौर ने पुलिस को शिकायत दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
चेन छीनने की यह घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। इसके अनुसार मोटरसाइकिल पर सवार दो युवकों ने पार्क के सामने मोटरसाइकिल रोकी और कुछ देर वहां रुकने के बाद वापस लौट आए। वापस जाते समय इन युवकों ने अपने घर के बाहर सड़क पर जा रही एक महिला के पास मोटरसाइकिल रोकी। इसी बीच पीछे की सीट पर बैठा युवक उतरकर महिला के पास गया और उसकी चेन लेकर साथी संग फरार हो गया।
पीड़ित महिला की ओर से दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह शाम को अपने घर के बाहर खड़ी थी। तभी अचानक दो युवक मोटरसाइकिल पर आए और उसके गले से चेन खींचकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि सोने की चेन डेढ़ तोले की थी। शिकायतकर्ता के मुताबिक, उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी और उसके बाद पीसीआर टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने वारदात के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए। उनकी मांग है कि ऐसे लोगों की पहचान कर कार्रवाई की जाए।
यहां बता दें कि पिछले कुछ दिनों से शहर में लूट की वारदातें लगातार बढ़ती जा रही हैं और अब लुटेरों की हिम्मत इतनी बढ़ गई है कि वे लोगों के घरों में जाकर वारदातों को अंजाम देने लगे हैं। इससे आम लोगों में दहशत बढ़ गई है।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×