मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

दो पुलिस कर्मी 5 हजार रुपये रिश्वत लेते गिरफ्तार

11:21 AM Apr 08, 2024 IST

गुरुग्राम, 7 अप्रैल (हप्र)
हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने नूंह जिले के डायल-112 फिरोजपुर झिरका पुलिस थाने में कार्यरत ईएसआई सुरेंद्र तथा हेड कांस्टेबल बीरपाल को 5 हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया। आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता पर झूठा मुकदमा दर्ज करने के बदले में 20 हज़ार रुपये की रिश्वत की मांग की जा रही थी, जिसमें से सब इंस्पेक्टर को 5000 की रिश्वत लेते हुए एसीबी की टीम ने गिरफ्तार किया।
इस बारे में सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को शिकायत प्राप्त हुई कि आरोपियों द्वारा शिकायतकर्ता पर झूठा मुकदमा दर्ज करने के बदले में रिश्वत मांगी जा रही है। शिकायतकर्ता ने बताया कि इस मामले में आरोपियों द्वारा पहले ही डेढ़ लाख रुपए की राशि के टायर्स रिश्वत के तौर पर लिए जा चुके हैं।
मामले की पुष्टि करते हुए एसीबी की टीम ने आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बनाई और उन्हें 5000 रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में दोनों आरोपियों के खिलाफ गुरुग्राम एंटी करप्शन ब्यूरो पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करते हुए कार्रवाई की गई है। यह पूरी कार्रवाई गवाहों के समक्ष पूरी पारदर्शिता बरतते हुए की गई। इस मामले में सभी आवश्यक सबूत जुटाते हुए जांच पड़ताल की जा रही है।

Advertisement

Advertisement