मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

पुलिस के साथ मुठभेड़ में बंबीहा ग्रुप के दो गुर्गे गिरफ्तार

07:50 AM Jul 12, 2023 IST
Advertisement

संगरूर 11 जुलाई (निस)
गैंगस्टरों से हुई पुलिस मुठभेड़ के बाद बंबीहा ग्रुप के दो गुर्गों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिनमें से एक घायल हो गया और उसे गुरु गोबिंद सिंह मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया। उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले उन्होंने जैतों के एक व्यापारी से 5 लाख रुपये की फिरौती मांगी थी और इसी सिलसिले में पुलिस पार्टी इन गुर्गों को बीर सिखवाला में गिरफ्तार करने गई थी।
डीएसपी शमशेर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सुरिंदर पाल, निवासी जीवन नगर, कोटकपूरा और सुरिंदर लाल शामिल हैं। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि फिरौती मांगने वाले बीर सिखवाला में मौजूद हैं और जब पुलिस मौके पर पहुंची और नाकाबंदी कर मोटरसाइकिल पर आ रहे दो व्यक्तियों को रोकने की कोशिश की लेकिन आरोपियों ने पुलिस पर गोलियां चला दीं। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में एक घायल हो गया जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया। दोनों आरोपियों की पुलिस को कुछ दिन पहले जैतों में रंगदारी के लिए रामलीला ग्राउंड में हवाई फायरिंग के मामले में तलाश थी।
गत 6 जुलाई को तीन नकाबपोश बाइक सवार जैतों के रामलीला ग्राउंड में हवाई फायर करते हुए फरार हो गए थे। जांच में सामने आया था कि आरोपियों ने जैतों निवासी एक कारोबारी से 5 लाख की रंगदारी मांगी थी।

Advertisement
Advertisement
Tags :
गिरफ्तार,गुर्गेग्रुपपुलिसबंबीहामुठभेड़
Advertisement