For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

मुठभेड़ के बाद दो गैंगस्टर गिरफ्तार

07:39 AM Jul 15, 2024 IST
मुठभेड़ के बाद दो गैंगस्टर गिरफ्तार
बनूड़ में पटियाला पुलिस कगैंगस्टरों से मुठभेड़ के दौरान उनका पीछा करते हुए। बदमाशों की गाड़ी की पुलिस ने बाद में तलाशी भी ली। -निस
Advertisement

राजपुरा, 14 जुलाई (निस)
पटियाला-राजपुरा टोल प्लाजा बीती रात टोल कर्मियों पर गोली चलाने व राजपुरा बाईपास पर शराब के ठेके पर गोली चलाने के आरोपी दो गैंगस्टरों को पटियाला पुलिस ने आज दोपहर बनूड़ के पास घेर लिया और मुठभेड़ के बाद दोनों बदमाशों को काबू कर लिया। एक गैंगस्टर दीपक कुमार की टांग पर गोली लगी है, जबकि उसके एक साथी रमनदीप को भी हथियारों सहित गिरफ्तार कर लिया गया है। घायल बदमाश को फिलहाल सिविल अस्पताल राजपुरा में दाखिल करवाया गया है।
घटनास्थल पर मौजूद एसपी योगेश शर्मा ने बताया कि बीती रात्रि राजपुरा रोड पर टोल प्लाजा पर टोल कर्मचारियों से उलझने के बाद गोली चलाने व उसके बाद राजपुरा में शराब के ठेके पर वारदात के बाद हरकत में आयी सिटी पुलिस, सदर पुलिस व बनूड़ पुलिस टीमों ने पीछा करना शुरू किया और उनको ट्रेस करते हुए बनूड़ में पुलिस स्टेशन के नजदीक घेर लिया जिसके बाद उक्त गैंगस्टरों ने पुलिस पर गोली चला दी। पुलिस की ओर से किये गये जवाबी फायर में एक गैंगस्टर घायल हो गया जिसके बाद दोनों को हिरासत में ले लिया गया। इनसे दो पिस्तौल भी बरामद कर लिये गये हैं। आरोपी रमनदीप गाड़ी चला रहा था और दीपक साथ वाली सीट पर बैठा था। पुलिस को देख गाड़ी से उतर कर भागने लगा तो पुलिस की ओर से गोली चलायी गोली उसकी टांग पर लगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×