मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

फिरौती मांगने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

06:57 AM Oct 11, 2024 IST

इन्द्री, 10 अक्तूबर (निस)
इन्द्री में फिरौती मांगने के मामले का खुलासा करते हुए सीआईए-1 टीम ने दो आरोपियों को काबू करने में सफलता प्राप्त की है। फिरौती के मामले की गंभीरता देखते हुए इन्द्री में पिछले कई दिन से विभिन्न स्थानों पर पुलिस का पहरा है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गत दो अक्तूबर को थाना इन्द्री में एक कपड़ा व्यापारी के द्वारा शिकायत दी गई कि उसके व उसके बेटे के फोन नंबरों पर विदेशी फोन नंबरों से व्हाटसअप काल आ रही है और फिरौती मांगी जा रही है, जिस पर थाना इन्द्री पुलिस टीम द्वारा तुरंत मामला दर्ज कर लिया गया।
जिला पुलिस कप्तान मोहित हांडा ने मामले की जिम्मेवारी सीआईए-1 की टीम को सौंपी गई। टीम के इंचार्ज उपनिरीक्षक अनिल कुमार ने अपनी टीम के साथ मामले के सभी पहलुओं को जोड़ते हुए इन्द्री क्षेत्र से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। दोनों आरोपीयों को गत पांच अक्तूबर को अदालत के सामने पेशकर पांच दिन की पुलिस रिमांड हासिल की गई। रिमांड के दौरान पुलिस टीम ने आरोपियों के कब्जे से एक अवैध देशी पिस्तौल 32 बोर व 2 रौंद और 1 मोटरसाइकिल व एक मोबाइल फोन बरामद किया। उप निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि दोनों आरोपी लविश व दिशांत इन्द्री क्षेत्र के ही आस-पास के अलग-अलग गांव के रहने वाले हैं और दोनों की अच्छी दोस्ती है। विदेशी नंबर से इनके फोन पर मिले प्रलोभन और पैसे कमाने की लालसा से आरोपियों ने एक व्यापारी से फिरौती मांगी। विकास उर्फ विक्की वासी कुरुक्षेत्र द्वारा इन्हें हथियार उपलब्ध करवाया गया था और वह इस समय फिरौती के एक मामले में कैथल जेल में बंद है।

Advertisement

Advertisement