For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

सोनीपत में दौड़ेगा विकास का ट्रिपल इंजन : निखिल मदान

07:35 AM Oct 11, 2024 IST
सोनीपत में दौड़ेगा विकास का ट्रिपल इंजन   निखिल मदान
सोनीपत के न्यू ब्रह्म कॉलोनी में नारियल तोड़कर विकास कार्यों का शुभारंभ करते विधायक निखिल मदान। -हप्र
Advertisement

सोनीपत, 10 अक्तूबर (हप्र)
नवनिर्वाचित भाजपा विधायक निखिल मदान ने कहा कि अब सोनीपत में विकास का ट्रिपल इंजन दौड़ेगा। सभी लंबित कार्यों को तेजी से पूरा कराया जाएगा। इसके अलावा नयी परियोजनाएं शुरू कराकर लोगों को राहत प्रदान की जाएगी। उन्होंने कहा कि शहर की समस्याओं का समाधान उनकी प्राथमिक सूची में शामिल है। निखिल मदान बृहस्पतिवार को ओल्ड डीसी रोड पर न्यू ब्रह्म कॉलोनी में नगर निगम द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्यों का शुभांरभ करने पहुंचे थे। उन्होंने सभी प्रदेशवासियों का धन्यवाद किया कि जिनके आशीर्वाद से प्रदेश में तीसरी बार पूर्ण बहुमत से भाजपा सरकार बनी है। केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार देशवासियों के जन कल्याण के लिए कार्य कर रही है। साथ ही सोनीपत के आमजन ने कमल खिलाकर जो आशीर्वाद उन्हें दिया है उसके लिए सभी सोनीपत वासियों का आभार प्रकट करते हैं और उन्हें भरोसा दिलाते है कि सदैव उनके भरोसे पर खरा उतरेंगे।
इस मौके पर विधायक निखिल मदान ने बताया कि आज न्यू ब्रह्म कॉलोनी की 4 गलियों में नयी सीवरेज लाइन बिछाने और उनको सीसी से पक्का करने के कार्य का शुभारंभ किया गया है। इस कार्य पर 80 लाख रूपये की लागत आएगी। पूरे विधानसभा क्षेत्र में मूलभूत सुविधाओं को पहुंचाने के साथ साथ सोनीपत के महत्वपूर्ण विकास कार्यों को जल्द से जल्द धरातल पर शुरू करवाना उनकी प्राथमिकता रहेगी।
उन्होंने कहा कि सोनीपत तक मेट्रो की कनेक्टिविटी, शहर के बस स्टैंड को बाहर शिफ्ट करना, सामान्य हस्पताल में स्वास्थ्य सुविधाओं को बेहतर करना, नगर निगम का नया भवन पूरा करवाना, शहर में बरसाती पानी निकासी की सुढृढ़ व्यवस्था करवाना, सफाई व्यवस्था को बेहतर करना, लाइन पार क्षेत्र में पेयजल आपूर्ति व्यवस्था को बेहतर बनाना, मिनी बाई पास का निर्माण उनकी प्राथमिकताओं में शामिल रहेगा। इस अवसर पर पार्षद प्रतिनिधि महेश लूथरा, अजय कुमार सलूजा, प्रमोद अरोड़ा, योगेंदर नागपाल, गुलशन कुमार, लाल चंद, सुरेंद्र, भगवान सिंह चौधरी आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement