For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

जजपा नेता सैनी की हत्या के विरोध में व्यापारियों ने किया हांसी बंद

10:49 AM Jul 13, 2024 IST
जजपा नेता सैनी की हत्या के विरोध में व्यापारियों ने किया हांसी बंद
हिसार में शुक्रवार को बंद के दौरान धरने पर बैठे व्यापारी। -हप्र
Advertisement

हिसार, 12 जुलाई (हप्र)
हांसी में बुधवार रात को सैनी हीरो एजेंसी के मािलक जजपा नेता रविंद्र सैनी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपियों की गिरफ्तारी, परिवार को एक सरकारी नौकरी व एक करोड़ रुपये मुआवजे की मांग को लेकर शुक्रवार को हांसी पूरी तरह से बंद रहा। हांसी बंद के दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने स्थानीय भाजपा नेताओं की मार्फत पीडि़त परिवार को चंडीगढ़ बुलाया और सभी मांगों को पूरा करने का आश्वासन देकर शव का अंतिम संस्कार करवाने के लिए मना लिया। वहीं, व्यापारी नेताओं ने मुख्यमंत्री द्वारा पीडि़त परिवार को चंडीगढ़ बुलाने की निंदा की है।
हांसी का बाजार सुबह 9 बजे से ही बंद रहा। दोपहर को व्यापारी नारेबाजी करते हुए सिविल अस्पताल की ओर रवाना हुए और नागरिक अस्पताल में धरने पर बैठ गए। इसी दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने पीडि़त परिवार से बातचीत की और उनको मिलने के लिए चंडीगढ़ बुलाया। मुख्यमंत्री ने परिवार को एक सरकारी नौकरी देने का आश्वासन दिया और मुआवजे की मांग पर भी विचार करने की बात कही तथा आरोपियों को शीघ्र गिरफ्तार करने के प्रयास की भी जानकारी दी।
हरियाणा व्यापार मंडल के प्रांतीय अध्यक्ष बजरंग दास गर्ग ने कहा कि रविंद्र सैनी के परिवार को चंडीगढ़ बुलाने की बजाय मुख्यमंत्री को खुद हांसी आना चाहिए था। व्यापारी नेता प्रवीण तायल का कहना है कि पूरे प्रदेश में सरेआम हत्याएं और फायरिंग हो रही है। लेकिन पुलिस और सरकार तमाशा देख रहे हैं। बता दें कि बुधवार शाम को जजपा नेता रविंद्र सैनी शोरूम के बाहर मोबाइल पर बात कर रहे थे तो 3 बदमाशों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। हांसी के एसपी ने कहा कि इस हत्याकांड के पीछे विकास है, जिसने जेल में बैठकर साजिश रची। उसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×