मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

तोशाम की युवा शक्ति कमल खिलाने के लिए बेहद उत्साहित : श्रुति चौधरी

09:46 AM Sep 26, 2024 IST
भिवानी में बुधवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान श्रुति चौधरी का पगड़ी पहनाकर स्वागत करते ग्रामीण। -हप्र

भिवानी, 25 सितंबर (हप्र)
जनसंपर्क अभियान के दौरान श्रुति चौधरी ने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी के नेतृत्व में प्रदेश में भाजपा पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ता जा रहा है। प्रदेश में लगातार 10 वर्षों से शासन कर रही भाजपा सरकार ने ईमानदार और भ्रष्टाचार मुक्त शासन की नई इबारत लिखी है। श्रुति चौधरी ने जनसंपर्क अभियान के तहत आज तोशाम क्षेत्र के गांव गारणपुरा कला, गारणपुरा खुर्द, खरकड़ी सोहान, रिवासा, ढाणी रिवासा व ढाणी माहू में ग्रामीण जनसभाओं को संबोधित किया।
उन्होंने कहा कि आज प्रदेश युवा शक्ति का केंद्र बन चुका है यहां के युवा अपनी काबिलियत से रोजगार प्राप्त करना चाहते हैं, ऐसे युवाओं के लिए पार्टी ने सरकारी रोजगार के दरवाजे खोल रखे हैं। तोशाम क्षेत्र में पिछले 10 वर्षों में हजारों युवाओं को बिना खर्ची पर्ची के रोजगार प्राप्त हुआ है।
श्रुति ने कहा कि किसान वर्ग बेहद खुश है, सभी 24 फसलें न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदने वाला हरियाणा पहला राज्य बन गया है। तोशाम क्षेत्र का विकास करना मेरी प्राथमिकता है सम्मानित क्षेत्र वासियों के सुख-दुख में भागीदार बनाकर मैं आपके बीच रहूंगी। उन्होंने कहा कि किरण चौधरी ने 20 वर्षों से जनता के बीच रहकर क्षेत्र के विकास के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ी। इससे पूर्व हरियाणा के विकास पुरुष स्वर्गीय चौधरी बंसीलाल व धरतीपुत्र सुरेंद्र सिंह ने इस क्षेत्र में विकास की नींव रखी थी।

Advertisement

Advertisement