For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

जैसा चौ. बंसीलाल ने करवाया, वैसा ही विकास होगा तोशाम का : अनिरूद्ध चौधरी

10:42 AM Sep 15, 2024 IST
जैसा चौ  बंसीलाल ने करवाया  वैसा ही विकास होगा तोशाम का   अनिरूद्ध चौधरी
भिवानी में शनिवार को ग्रामीणों को संबोधित करते अनिरूद्ध चौधरी। -हप्र
Advertisement

भिवानी, 14 सितंबर (हप्र)
तोशाम क्षेत्र से कांग्रेस उम्मीदवार एवं पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल के पौत्र अनिरुद्ध चौधरी ने कहा है कि विधानसभा चुनाव के बाद तोशाम हलके में एक बार फिर चौधरी बंसीलाल के कार्यकाल जैसा समय दोबारा आएगा और ‘मैं आपके विश्वास पर पूरी तरह से खरा उतरूंगा।’
अनिरुद्ध चौधरी गांव खरकड़ी सोहान, दूल्हेड़ी, आलमपुर, थीलोड़, खरकड़ी माखवान, लक्ष्मणपुरा, खरकड़ी झांवरी, सरल, ढाणी सरल, डाडम, बागनवाला आदि सहित करीबन एक दर्जन गांव का दौरा कर ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान ग्रामीणों ने अनिरुद्ध चौधरी का पगड़ी पहनाकर भव्य स्वागत किया।
अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि उनके दादा पूर्व मुख्यमंत्री चौधरी बंसीलाल ने मुख्यमंत्री रहते हुए तोशाम हलके सहित पूरे प्रदेश में भरपूर विकास कार्य करवाए। उसी तर्ज पर अब एक बार फिर से तोशाम क्षेत्र में विकास का रास्ता प्रशस्त किया जाएगा।
उनका कहना था कि जिस तरह से हलके की जनता उनका भरपूर सहयोग कर रही है, वह भी अपने दादा चौधरी बंसीलाल के नक्शे कदम पर चलकर आमजन को पूरा मान-सम्मान देंगे। अनिरुद्ध चौधरी ने ग्रामीणों से रूबरू होते हुए निवेदन किया की आगामी विधानसभा चुनाव में हाथ के निशान वाला बटन दबाकर उन्हें जिताने का कार्य करें।
इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं सहित अनिरुद्ध चौधरी के समर्थक तथा अनेक ग्रामीण मौजूद थे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement