मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

प्रताड़ित महिलाओं को धमका रहे टीएमसी के गुंडे : मोदी

07:02 AM May 13, 2024 IST
प्रेट्र

बैरकपुर/हुगली, 12 मई (एजेंसी)
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को तृणमूल कांग्रेस पर वोट बैंक की राजनीति का आरोप लगाया और दावा किया कि राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी के गुंडे दोषियों को बचाने के लिए संदेशखाली की प्रताड़ित महिलाओं को धमका रहे हैं। मोदी ने उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए यह भी कहा कि तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के शासन के दौरान राज्य में हिंदू दोयम दर्जे के नागरिक बन गए हैं। मोदी ने कहा, ‘हम सभी ने देखा है कि तृणमूल कांग्रेस ने संदेशखाली की बहनों और माताओं के साथ क्या किया। टीएमसी के गुंडे अब संदेशखाली में महिलाओं को धमकी दे रहे हैं। टीएमसी संदेशखाली के दोषियों को बचाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है।’ प्रधानमंत्री ने यह आरोप भी लगाया कि तृणमूल के शासन में बंगाल भ्रष्टाचार का केंद्र और बम बनाने का कुटीर उद्योग बन गया है।
हुगली में एक अन्य रैली में मोदी ने दावा किया कि इस बार कांग्रेस को अपने शहजादे (राहुल गांधी) की उम्र से भी कम सीटें मिलेंगी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी 53 साल के हैं। विपक्षी ‘इंडिया’ गठबंधन पर तुष्टीकरण की राजनीति करने का आरोप लगाते हुए मोदी ने दावा किया कि कांग्रेस और उसके अन्य घटक हार को भांपते हुए अलग-अलग बयान दे रहे हैं।

Advertisement

Advertisement