For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

शॉप-टू-शॉप कैंपेन के दौरान तिवारी का जोरदार स्वागत

07:10 AM Apr 21, 2024 IST
शॉप टू शॉप कैंपेन के दौरान तिवारी का जोरदार स्वागत
चंडीगढ़ में शनिवार को दुकानदारों से मिलते कांग्रेस उम्मीदवार मनीष तिवारी। -हप्र
Advertisement

मनीमाजरा (चंडीगढ़), 20 अप्रैल (हप्र)
चंडीगढ़ संसदीय क्षेत्र से इंडिया गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार मनीष तिवारी का शनिवार को सेक्टर-18, 19, 21 और 29 में लोगों और व्यापारियों द्वारा जोरदार स्वागत किया गया। इस दौरान चंडीगढ़ कांग्रेस अध्यक्ष एच.एस लक्की और अन्य वरिष्ठ नेताओं पूर्व मेयर सुभाष चावला, पूर्व मेयर रविंदरपाल सिंह पाली, हरमेल केसरी के साथ तिवारी ने लोगों से अलग-अलग मुद्दों पर विस्तृत बातचीत की। जहां उन्होंने इन क्षेत्रों के निवासियों और व्यापारियों को पेश आ रही विभिन्न समस्याओं और उनके मुद्दों के बारे में जानकारी ली। तिवारी ने लोगों को आश्वासन दिया कि वे सभी मुद्दों का समाधान सुनिश्चित करेंगे। उन्होंने लोगों और दुकानदारों द्वारा उन्हें दिए गए प्यार और सम्मान के लिए उनका आभार भी व्यक्त किया। डोर-टू-डोर कैंपेन के दौरान एक अनौपचारिक बातचीत में तिवारी ने कहा कि लोगों को उनसे बहुत सारी उम्मीदें हैं। उन्होंने आश्वासन दिया कि वह उनकी उम्मीदों पर खरे उतरेंगे।
चंडीगढ़ में जन्मे, पले-बढ़े और यहां से शिक्षा प्राप्त करने वाले, तिवारी ने कहा कि वह शहर को अच्छी तरह जानते हैं और शहर की समस्याओं से वाकिफ हैं। इस दौरान अपने शहर से चुनाव लडऩे के बारे में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि वह इस शहर में पले-बढ़े, खेले, यहां की गलियों में घूमे हैं और साइकिल चलाई है व यहां की सेवा करने का मौका पाकर बहुत अच्छा लग रहा है।
भाजपा सरकार के प्रदर्शन पर तिवारी ने कहा कि लोग अच्छी तरह से जानते हैं और उन्हें अच्छी तरह से पता है कि हर साल 2 करोड़ नौकरियां देने और उनके बैंक खातों में 15-15 लाख रुपये जमा करने के वादों का क्या हुआ।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×