मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बरसात के बीच जोश, उत्साह और उमंग के साथ निकाली तिरंगा यात्रा

08:41 AM Aug 17, 2024 IST
गुरुग्राम में शुक्रवार को स्वतंत्रता दिवस पर हरियाणा भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा भारी बारिश में भी तिरंगा यात्रा निकालते हुए।- हप्र

गुरुग्राम, 16 अगस्त (हप्र)
भारी बरसात के बीच बाइक पर लहराते तिरंगे, जुबां पर विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा और युवाओं का जोश, उत्साह और उमंग देखते ही बना। आजादी के लिए कुर्बानी देने वाले असंख्य रणबांकुरों के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करने और देश -बान और शान के प्रतीक तिरंगे के सम्मान में हजारों की संख्या में युवा बाइक तिरंगा यात्रा के गवाह बने।
युवा शक्ति संगठन की ओर से शहीदों के सम्मान में निकाली गई बाइक तिरंगा यात्रा जिसमें भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर युवाओं के जोश को दुगना किया। संगठन की ओर से कृष्ण यादव, सोनू सहरावत, दीपक सहरावत, दीपक राजपूत, पंकज सैनी, मोनू वाल्मीकि, राहुल गुर्जर, सत्योंद्र राठी, मनोज फासलिया, मोहित कदम, अंकित कौशिक, संदीप सोनी ,भाजपा के जिला सचिव महेश वशिष्ठ, सुखबीर कटारिया, जेके शर्मा, महेश यादव, मदन सिंह, अगस्त कुमार, सतीश सहित कई गणमान्य लोग भी उपस्थित रहे। तिरंगा बाइक यात्रा को रवाना करने से पहले जीएल शर्मा ने देश वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की। बलिदानियों के प्रति अपनी कृतज्ञता प्रकट करते हुए शर्मा ने कहा कि यह तिरंगा देश की आजादी के लिए कुर्बानी देने वाले वीर शहीदों की सांसों से लहरा रहा है। उन्होंने युवाओं का आह्वान किया कि सदियों इस कुर्बानी को भुलाया नहीं जा सकता। उन्होंने भारी संख्या में तिरंगा यात्रा में शामिल होने आए युवाओं का आभार प्रकट करते हुए कहा कि वीरों की कुर्बानी को देश की आने पीढ़ियां कभी भुला नहीं पाएंगी, यह इस युवा जोश ने साबित कर दिया।
जीएल शर्मा खुली जीप में सवार होकर दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस वे के रास्ते राजीव चौक, झाड़सा चौक होते हुए यात्रा सेक्टर 15 से आगे मोर चौक, सोहना चौक, कबीर भवन चौक, सेक्टर 4-7 चौक से चलकर यात्रा रेलवे रोड स्थित चिंतपूर्णी माता मंदिर के पास नेकी राम फार्म पर संपन्न हुई।

Advertisement

Advertisement
Advertisement