For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

तीसरी बार फिर सीएम सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार : धर्मेंद्र प्रधान

10:42 AM Aug 17, 2024 IST
तीसरी बार फिर सीएम सैनी के नेतृत्व में भाजपा सरकार   धर्मेंद्र प्रधान
गुरुग्राम में शुक्रवार को भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कार्यकर्ताओं के साथ संवाद करते हुए। -हप्र

विवेक बंसल/हप्र
गुरुग्राम, 16 अगस्त
भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रभारी एवं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने गुरुग्राम में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर कहा कि पार्टी हर चुनाव कार्यकर्ताओं के दम पर और जनता के आशीर्वाद से जीतती आ रही है और तीसरी बार भी सीएम नायब सैनी के नेतृत्व में हरियाणा में भाजपा सरकार बनेगी। प्रधान शुक्रवार को पार्टी कार्यालय गुरुकमल में गुरुग्राम हलके के मंडल पदाधिकारियों, शक्ति केंद्र प्रमुख, त्रिदेव व मंडल में रहने वाले राष्ट्रीय, प्रदेश व जिला स्तर के पदाधिकारियों के साथ संवाद कर रहे थे। बैठक में चुनाव प्रभारी ने विधानसभा चुनाव जीतने की रणनीति कार्यकर्ताओं के बीच साझा की और नायब सरकार की उपलब्धियों और कामकाज की बदौलत जनता तक पहुंचने का रोडमैप रखा।
धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भाजपा के कार्यकर्ता पूरी ऊर्जा और शक्ति के साथ जुट जाएं। उन्होंने कहा कि बूथ जीता चुनाव जीता के मंत्र को आत्मसात करते हुए सभी कार्यकर्ता दिन-रात बूथ को और अधिक मजबूत करने का काम करें। हमारे पास नरेंद्र मोदी और नायब सरकार की उपलब्धियां हैं, हर वर्ग के लोगों के हितों के लिए किए गए कार्य हैं, जबकि कांग्रेस के पास वंशवादी परम्परा और भ्रष्टाचार है।
एक तरफ मोदी और नायब सरकार की विकासात्मक सोच है तो दूसरी तरफ कांग्रेस की भाई-भतीजावाद और भ्रष्टाचार को आगे बढ़ाने का एजेंडा है। बैठक में जिला अध्यक्ष कमल यादव, प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य अशोक गुर्जर, विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र यादव, विधानसभा संयोजक अजीत यादव, शीतला मंडल अध्यक्ष प्रियव्रत कटारिया, सरस्वती मंडल अध्यक्ष अभिषेक गुलाटी, अर्जुन मंडल अध्यक्ष धर्मेंद्र बजाज, दयानंद मंडल अध्यक्ष अजीत भारद्वाज सह मीडिया प्रमुख पवन यादव आदि मौजूद रहे।
वहीं केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान कार्यकर्ताओं की बैठक के बाद जिला अध्यक्ष कमल यादव के आवास पर पहुंचे। यहां जिला अध्यक्ष ने चुनाव प्रभारी का स्वागत किया। इस मौके पर पूर्व सांसद सुधा यादव, रामबीर भाटी, पवन यादव, मयंक निर्मल व जिला अध्यक्ष के परिवारजन मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
×