For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

टिकट विद्या रानी को नहीं बिनैण खाप को दी : अभय चौटाला

07:58 AM Sep 24, 2024 IST
टिकट विद्या रानी को नहीं बिनैण खाप को दी   अभय चौटाला
नरवाना में सोमवार को इनेलो के प्रधान महासचिव अभय चौटाला को गदा देकर सम्मानित करते आयोजक। -निस
Advertisement

नरवाना, 23 सितंबर (निस)
इनेलो प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला आज दनौदा गांव के सर्वजातीय बिनैण खाप के ऐतिहासिक चबूतरे पर इनेलो-बसपा प्रत्याशी विद्या रानी दनौदा के हक में प्रचार करने के लिए पहुंचे। कार्यक्रम में अभय सिंह चौटाला को शक्ति चिन्ह गदा भेंट कर सम्मानित किया गया। इसके अलावा अभय सिंह चौटाला ने धमतान साहिब गांव की अनाज मंडी, पीपलथा में पंचायत घर, धनौरी गांव की नेहरा वाली चौपाल, नेपेवाला, उझाना, बेलरखां व ढाकल गांवों में भी इनेलो बसपा प्रत्याशी विद्या रानी दनौदा के लिए प्रचार किया।
दनौदा गांव में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला ने कहा कि आने वाला समय इनेलो-बसपा गठबंधन की सरकार का है। आज 30 से 32 सीटों पर इनेलो पार्टी बढ़त बना चुकी है।
अभय सिंह चौटाला ने कहा कि जब मैंने पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला से कहा कि बिनैण खाप, दनौदा गांव विद्या रानी के लिए टिकट मांग रहे हैं तो उन्होंने मुझे कहा कि टिकट विद्या रानी को नहीं टिकट दनौदा गांव को व बिनैण खाप को देनी है। अब आपने अपनी बहू बेटी को सौ फीसदी आशीर्वाद देना है।
इस मौके पर हलका प्रधान अग्रेज नैन, रामफल कूंडू, रतनसिंह जैलदार, बसपा प्रधान सूरतसिंह, भगतसिंह, इनेलो नेता इन्द्रजीत बैनीवाल, सरपंच किताबो देवी, मनीराम बिसला, अंकित बिसला आदि मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement