मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

बड़खल शहर से हटाएंगे तीन टोल प्लाजा : विजय प्रताप सिंह

10:53 AM Sep 02, 2024 IST
फरीदाबाद में रविवार को वरिष्ठ कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह अपने निवास पर समर्थकों की बैठक में मौजूद। -हप्र

फरीदाबाद, 1 सितंबर (हप्र)
बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह ने कहा कि प्रदेश में इस बार कांग्रेस की सरकार बहुमत से बनने जा रही है। उन्होंने डंके की चोट पर कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर शहर को टोल फ्री करवाया जाएगा। सत्ता में आने के बाद कांग्रेस गुरुग्राम, बदरपुर एवं सोहना टोल टैक्सों को खत्म करने का काम हम करेगी। विजय प्रताप सिंह ने कहा कि आज फरीदाबाद के लोग 6-6 टोल झेल रहे हैं।
उन्होंने कहा कि नगर निगम का सालाना बजट 2500 करोड़ है, उसके बावजूद शहर के इतने बुरे हालात हैं। वो इसलिए कि 250-250 करोड़ की फाइलें बनाकर बिना काम किये रुपये डकार जाते हैं। ऐसे में सीवर, जलभराव, सड़कों, पार्कों, गंदगी की समस्या का समाधान कैसे संभव हो पाएगा। शहर के पॉश एरिया में भी एक-एक हफ्ते से पानी नहीं आ रहा है। बड़खल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस नेता विजय प्रताप सिंह ने रविवार को सैनिक कॉलोनी स्थित आवास पर लोगों से मेल-मिलाप के लिये एक बैठक का आयोजन किया था। इस दौरान विजय प्रताप ने कहा कि सैनिक कॉलोनी मेरा गृह क्षेत्र है। सैनिक कॉलोनी के लोग उनका परिवार हैं और वो इस क्षेत्र के लोगों के साथ जुड़े रहने के लिये हर वर्ष एक कार्यक्रम ऐसा करेंगे, जिसमें सभी एकत्रित हो सकें और एक उत्सव के रूप में उसे मनाएंगे। सिंह ने कहा कि वो लोगों के साथ मिलकर विकास के नए आयाम स्थापित करेंगे और किसी को शिकायत का मौका नहीं देंगे। सैनिक कॉलोनी के लोगों को मूलभूत समस्याओं के लिए संघर्ष नहीं करना पड़ेगा।
मार्केट में जो जलभराव की समस्या है, उसका समाधान कराया जाएगा। सामुदायिक केन्द्र को 6 महीने के अंदर नये तरीके से बनवाया जाएगा।

Advertisement

Advertisement