For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार, हुड्डा होंगे सीएम : रब्बू पंवार

11:35 AM Sep 02, 2024 IST
प्रदेश में बनेगी कांग्रेस की सरकार  हुड्डा होंगे सीएम   रब्बू पंवार

चरखी दादरी, 1 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रविंद्र सिंह रब्बू पंवार ने कहा कि हरियाणा में जनता की कांग्रेस के पक्ष में प्रचंड लहर है। ऐसे में साफ हो गया कि इस बार विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बना रही है और भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा प्रदेश के मुख्यमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी के नेता आए दिन कह रहे हैं कि कांग्रेस पार्टी दिन में सपने देख रही है। वह दिन में सपने नहीं देख रहे बल्कि भाजपा के नेता ही दिन में सपने देख रहे हैं।
पंवार ने यहां जारी बयान में कहा कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी हरियाणा में सरकार बनाएगी। उनके अनुसार रोजाना कांग्रेस पार्टी में लोग शामिल हो रहे हैं। लगातार कांग्रेस पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है। हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी क्योंकि भाजपा सरकार के 10 साल के शासन से लोग त्रस्त दिखाई दे रहे हैं।
आज लोग कांग्रेस पार्टी को अपना विकल्प देख रहे हैं, इसलिए आए दिन सैकड़ों लोग कांग्रेस पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस पार्टी का कुनबा बढ़ रहा है, उससे साफ लगता है कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को हरियाणा से उखाड़ फेंकेंगे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement