मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

चंबा में आईबी अधिकारी की हत्या के मामले में तीन और गिरफ्तार

10:38 AM Jun 16, 2024 IST
Advertisement
चंबा, 15 जून (निस)
हिमाचल प्रदेश के चंबा और जम्‍मू सीमा के साथ सटे किहार एरिया में आईबी अधिकारी की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन और आरोपी गिरफ्तार किए हैं। मुख्‍यारोपी पहले ही पुलिस रिमांड पर चल रहा है। इस हत्‍याकांड में अब तक चार गिरफ्तारियां हो चुकी हैं।
डीएसपी सलूणी रंजन शर्मा ने बताया कि मुख्‍यारोपी से पूछताछ के दौरान पता चला कि तीन अन्‍य लोगों का भी आईबी अधिकारी की हत्‍या में हाथ है। पुलिस ने जांच का दायरा बढ़ाते हुए अनिल कुमार, निवासी गांव दिघी, जिला चंबा, प्रवीण कुमार, निवासी गांव अल्स, जिला चंबा, प्रभात मिन्हास, निवासी गांव अल्स, जिला चंबा को गिरफ्तार किया है। बता दें कि 11 जून की रात सलूणी के किहार केंद्रीय में आईबी के एक अधिकारी अरुण कुमार निवासी जोगिंद्रनगर जिला मंडी की हत्या हुई थी। पुलिस ने 12 जून को इस मामले में प्रारंभिक जांच में पाया कि एक ढाबे पर आईबी अधिकारी और ढाबा संचालक राज कुमार शराब पी रहे थे। इस दौरान अरुण और राज कुमार के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई। इसी बीच राज कुमार ने रॉड से अरुण कुमार पर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। इस बीच, जांच से नाखुश मृतक के परिजनों ने चंबा पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए दावा किया कि इस हत्‍यकांड में और भी कई लोग शामिल हैं।
''ढाबा संचालक राजकुमार के बयान पर पुलिस ने तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है। उन्हें अदालत में पेश करने की प्रक्रिया अमल में लाई जा रही है।''   -अभिषेक यादव, एसपी चंबा
Advertisement
Advertisement