For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

हजारों बहनों ने मंत्री की कलाई पर बांधा रक्षासूत्र

09:01 AM Aug 20, 2024 IST
हजारों बहनों ने मंत्री की कलाई पर बांधा रक्षासूत्र
अम्बाला शहर में सोमवार को दूर-दराज से आई महिलाएं परिवहन मंत्री को रक्षासूत्र बांध अपना आशीर्वाद देते हुए। -हप्र

अम्बाला शहर, 19 अगस्त (हप्र)
भाई-बहन का पवित्र त्योहार रक्षा बंधन पर जहां दूर दराज से बहनों ने अम्बाला शहर पहुंचकर अपने भाइयों को राखी बांधी वहीं सेंट्रल जेल में भी बहनें अपने भाइयों को राखी बांधने के लिए पहुंचीं।
इसके अलावा आज हरियाणा के परिवहन व महिला एवं बाल विकास मंत्री असीम गोयल की कलाइयों पर हजारों की तादाद में दूर दराज से आई बहनों ने रक्षासूत्र बांधकर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया।
ऐसा पहली बार नहीं है जब रक्षा बंधन के पावन अवसर पर मंत्री असीम गोयल की कलाइयों पर हजारों बहनों ने राखी बांधी, बल्कि यह सिलसिला प्रत्येक रक्षा बंधन के दिन देखने को मिलता है जब दूरदराज से बहनें रक्षा बंधन पर मंत्री असीम गोयल को राखी बांधने के लिए आती हैं। इस मौके पर मंत्री असीम गोयल ने कहा कि वे खुद को बेहद सौभाग्यशाली समझ रहे हैं कि हजारों की तादाद में बहनों ने रक्षासूत्र के माध्यम से उन्हें आशीर्वाद दिया।
इसी तरह दूर दराज से बहनें अम्बाला शहर स्थित केंद्रीय कारागार पहुंचीं जहां जेल प्रशासन के द्वारा रक्षाबंधन पर्व मनाने के लिए कड़ी सुरक्षा के साथ विशेष इंतजाम किए हुए थे। जेल प्रशासन ने सारी औपचारिकताएं पूरी करवाकर बारी बारी से बहनों को जेल के अंदर बंद अपने भाई को राखी बांधने के लिए जाने की अनुमति दी।
वहीं हरियाणा सरकार द्वारा राज्य परिवहन की बसों में बहनों के लिए मुफ्त यात्रा योजना का आज बड़ी संख्या में महिलाओं ने लाभ उठाया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement