For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

रंगला पंजाब का वादा करने वालों ने प्रदेश को बनाया कंगाल : एनके शर्मा

10:38 AM Apr 30, 2024 IST
रंगला पंजाब का वादा करने वालों ने प्रदेश को बनाया कंगाल   एनके शर्मा
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एनके शर्मा सोमवार को राजपुरा में कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान।-निस
Advertisement

राजपुरा, 29 अप्रैल (निस)
पटियाला लोकसभा हलके से शिरोमणि अकाली दल प्रत्याशी एन.के.शर्मा ने मौजूदा आम आदमी पार्टी सरकार पर पंजाब को आर्थिक रूप से बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि दो साल पहले पंजाब को रंगला पंजाब बनाने का वादा करके सत्ता में आई आम आदमी पार्टी की सरकार ने दो साल के भीतर ही पंजाब को कंगाल बना दिया है। एन.के.शर्मा आज यहां चुनाव प्रचार अभियान के दौरान टकसाली अकाली नेता हरपाल सराऊ के दफ्तर में कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित कर रहे थे।
उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में पंजाब आर्थिक रूप से बुरी तरह बर्बाद हो गया है। पंजाब सरकार ने एक लाख करोड़ रुपये से अधिक का कर्ज लिया है। राजपुरा के लोग आज भी औद्योगिक क्रांति के इंतजार में हैं लेकिन यहां नए उद्योग आना तो दूर की बात, जो उद्योग पहले से चल रहे हैं, वे भी बंद होते जा रहे हैं। पंजाब सरकार की तरफ से यहां के उद्योगपतियों को कोई मदद नहीं की गई है। उन्होंने कहा कि आप प्रत्याशी यहां के लोगों से वोट मांगने से पहले बताएं कि राजपुरा तथा आसपास के लिए पिछले दो सालों में कौन सौ औद्योगिक पैकेज दिया है।
एन.के.शर्मा ने भाजपा प्रत्याशी परणीत कौर व कांग्रेस प्रत्याशी धर्मवीर गांधी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि दोनों नेताओं ने सांसद रहते हुए कभी भी हलके की सुध नहीं ली। आज हालात यह हैं कि परनीत कौर को भाजपा वाले स्वीकार नहीं कर रहे हैं और धर्मवीर गांधी को कांग्रेसियों ने स्वीकार नहीं किया है। इस अवसर पर एसजीपीसी सदस्य परमजीत कौर, रंजीत राणा, नरिंदर सिंह गिल, अनिल कुमार नीलपुर, हरभजन सिंह, हरनेक सिंह, सुशील कुमार, अरविंद पाल राजू, बूटा सिंह जनसूई, राम सिंह, बलजीत सिंह समेत कई गणमान्य मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×