मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
रोहतककरनालगुरुग्रामआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

मुझे मिलने वालों को लाना होगा आधार कार्ड

07:08 AM Jul 11, 2024 IST
Advertisement

मंडी, 10 जुलाई (निस)
मंडी की सांसद कंगना रणौत ने बुधवार को मंडी स्थित पंचायत भवन में सांसद संवाद केंद्र का शुभारंभ किया। मंडी प्रवास के दौरान इसी संवाद केंद्र में अब सांसद कंगना रणौत लोगों से मिलेंगी और उनकी समस्याएं सुनेंगी।
पत्रकारों से बात करते हुए कंगना ने स्पष्ट किया कि वह मंडी के लोगों की समस्याएं सुनेंगी और लोग उनसे व्यक्तिगत रूप से मिल सकते हैं लेकिन उनसे मिलने से पहले लोगों को अपना आधार कार्ड साथ लाना होगा और अपनी समस्या कागज पर लिखकर लानी होगी। उन्होंने कहा कि कई बार आम लोगों की जगह पर्यटक उनसे मिलने आ जाते हैं, इसलिए आधार कार्ड दिखाने पर उन्हें पता चल जाएगा कि मिलने वाला स्थानीय व्यक्ति है या बाहरी।
कंगना ने यह भी कहा कि वह सांसद हैं और सांसद का काम पंचायत स्तर और विधानसभा क्षेत्र की समस्याओं को सुनना नहीं है। सांसद का काम संसद में सवाल उठाना और सरकार की नीतियों को लागू करना है। कई बार लोग उनके पास छोटी-छोटी समस्याएं लेकर चले आते हैं, जो या तो पंचायत स्तर की होती हैं या फिर विधानसभा क्षेत्र की जिसके लिए पंचायत प्रतिनिधि और विधायक होते हैं। कंगना ने कहा कि केंद्र में हमारी सरकार है और कोशिश रहेगी कि संसदीय क्षेत्र ही नहीं, हिमाचल के लिए कोई बड़ी परियोजना लाएं।
सुक्खू सरकार ने रोकी उड़ान योजना : कंगना ने कुछ समय पूर्व बंद हो चुकी शिमला-धर्मशाला वाया मंडी हैलीकॉप्टर उड़ान योजना के बारे में कहा कि इस योजना को प्रदेश की सुक्खू सरकार ने रोका है, हालांकि, यह योजना केंद्र सरकार द्वारा चलाई गई है। इस पर उन्होंने कहा कि वह इस बारे में पता कर मामले को केंद्र में उठाने का प्रयास करेंगी। कंगना ने कहा कि जैसे ही प्रदेश में भाजपा की सरकार सत्तासीन होगी, मंडी को स्मार्ट सिटी का तोहफा दिया जाएगा।

फिल्म ‘एमरजेंसी’ 6 सितंबर को होगी रिलीज

कंगना ने कहा कि उनकी फिल्म एमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्मों में काम करने के सवाल पर कंगना ने कहा कि फिल्म उनके लिए प्राथमिकता है और राजनीति जनसेवा का माध्यम है। उन्होंने कहा कि वह फिल्मों में काम भी करेंगी और जनसेवा का काम भी जारी रखेंगी।

Advertisement

Advertisement
Tags :
कंगना रणौतमंडी की सांसद कंगना रणौत
Advertisement