मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

गुरुग्राम शहर को सिंगापुर बनाने वाले सीवर भी साफ नहीं करा पाए : मोहित

08:07 AM Sep 20, 2024 IST
गुरुग्राम हलके में बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 19 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर ने कहा कि गुरुग्राम को सिंगापुर बनाने वाले शहर के सीवर की सफाई तक नहीं कर पाए। शहर में जल भराव विकराल रूप ले चुका है। बरसात हो या सर्दी, भाजपा ने लोगों को एक तरह से हाउस अरेस्ट कर दिया है। 10 साल में भाजपा ने शहर की साख को धब्बा लगाने के अलावा कुछ नहीं किया। लोकसभा चुनाव में जनता ट्रेलर दिखा चुकी है, विधानसभा में पूरी की पूरी फिल्म भाजपा के सामने होगी।
मोहित बुधवार को पटेल नगर, ओम नगर, शिवाजी पार्क, सुशांत लोक -1, लक्ष्मी गार्डन सहित विभिन्न स्थानों पर अपनी चुनावी सभा को संबोधित कर रहे थे। उनके साथ नगर परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष नरेश सेहरावत, पार्टी के मीडिया कोऑर्डिनेटर पंकज डावर, सुबह सिंह बोहरा, चौधरी राज सिंह सहित बड़ी संख्या में प्रबुद्ध जन उपस्थित रहे। उन्होंने लोगों को पिछले 10 साल की भाजपा की एक-एक नाकामी गिनवाई। उन्होंने कहा कि शहर की सूरत कांग्रेस ही बदल सकती है। कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए हैं वह पूरे किए हैं और आगे भी जनता से किया एक-एक वादे को कांग्रेस सरकार पूरा करेगी। उन्होंने मतदाताओं से आह्वान किया कि 10 साल के भाजपा के कुशासन को उखाड़ फेंकने का यह सही समय है।

Advertisement

Advertisement