मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

70 साल का हिसाब न देने वाले हमसे 10 साल का हिसाब मांग रहे : गुर्जर

10:20 AM Sep 22, 2024 IST
बल्लभगढ़ में शनिवार को भाजपा प्रत्याशी राजेश नागर के समर्थन में केन्द्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर प्रचार के दौरान। -निस

बल्लभगढ़, 21 सितंबर (निस)
तिगांव विधानसभा क्षेत्र से भाजपा के उम्मीदवार राजेश नागर के समर्थन में शनिवार को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने नीमका में जनसभा को संबोधित किया। गुर्जर ने लोगों से भाजपा के पक्ष में वोट की अपील की। इस अवसर पर उत्तराखंड के पूर्व विधायक प्रणव सिंह चैंपियन, दादरी के विधायक तेजपाल सिंह नागर, पूर्व मंत्री नवाब सिंह नागर भी प्रमुख रूप से मौजूद रहे।
गुर्जर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा ने देश और प्रदेशों में ऐसे अनेक कार्य किए जिनके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। आज 70 साल का हिसाब नहीं देने वाले लोग हमारे 10 साल का हिसाब मांगते हैं। लेकिन उन्हें भी पता है कि इन 10 सालों में भारत दुनिया के 15 नंबर से पांचवें नंबर पर आया है और आने वाले समय में दुनिया की तीसरी महाशक्ति बनने जा रहा है।
गुर्जर ने कहा कि आज तिगांव विधानसभा क्षेत्र में सड़कों से क्षेत्र का कायाकल्प हो गया है। प्रत्याशी राजेश नागर ने कहा कि उन्हें विश्वास हो गया है कि चुनावों में भाजपा को जीत हासिल होगी। इस अवसर पर पूर्व मेयर अतर सिंह, तिगांव मंडल अध्यक्ष गिर्राज त्यागी, खेड़ी मंडल अध्यक्ष राकेश शर्मा, जिला पार्षद संदीप भाटी, प्रभारी अखिल भारतीय गुर्जर महासभा बच्चू सिंह बैंसला, अमित भारद्वाज, खादी अध्यक्ष अजीत सरपंच, नेत्रपाल चंदीला, राहुल यादव, सरपंच मनोहर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement