मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

इस बार भाजपा का हिसाब किताब चुकता कर देगी जनता

11:12 AM Sep 22, 2024 IST
गुरुग्राम में शनिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान वोट की अपील करते कांग्रेस प्रत्याशी मोहित ग्रोवर। -हप्र

गुरुग्राम, 21 सितंबर (हप्र)
कांग्रेस प्रत्याशी मोहित मदनलाल ग्रोवर ने शनिवार को जन संपर्क अभियान के दौरान लोगों को संबोधित किया और कहा कि शहर के एक-एक नागरिक का यह कर्तव्य और जिम्मेदारी है कि वोट देने से पहले वह सत्ताधारियों से पिछले दस का हिसाब जरूर मांगे। लोगों को नारकीय जीवन जीने के लिए मजबूर करने वाली भाजपा और उसके नेता, लोगों के सवालों से बच नहीं सकते। झूठे वादे कर सत्तासीन होने के बाद भाजपा ने लोगों की जीवन शैली से खिलवाड़ किया। भाजपा ने दस साल में गुरुग्राम के लिए क्या किया, अगर इसका इसका हिसाब नहीं दिया तो इस बार जनता भाजपा का हिसाब-किताब चुकता कर देगी।
चुनावी सभाओं में मतदाताओं से रूबरू मोहित ने लोगों से कहा कि वोट देने से पहले भाजपा प्रत्याशी से जरूर चंद सवाल पूछ लें। पहला सवाल यह कि दस साल में जलभराव का स्थाई समाधान क्यों नहीं हो पाया। बरसात में लोग घरों में कैद होने को मजबूर हो जाते हैं। दूसरा सवाल यह कि हजारों करोड़ रुपये कूड़े पर खर्च करने के बाद शहर को स्वच्छ क्यों नहीं बना पाए। सीवर सिस्टम को अपडेट क्यों नहीं कर पाए। बादशाहपुर नाले का निर्माण क्यों नहीं हो पाया। खेड़की दौला और बंधवाड़ी टोल प्लाजा कब बंद होंगे। जनसंपर्क के दौरान व्यापारियों और ऑटो यूनियन, आपका बाजार के व्यापारियों और ऑटो यूनियन ने समर्थन दिया।
निरंकारी श्रद्धालुओं का लिया आशीर्वाद मोहित ने पटौदी चौक स्थित निरंकारी सत्संग भवन में निरंकारी श्रद्धालुओं का आशीर्वाद लिया।

Advertisement

Advertisement