For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

इस बार राज्यसभा चुनाव में लूंगा हिस्सा : जयहिंद

07:47 AM Jul 19, 2024 IST
इस बार राज्यसभा चुनाव में लूंगा हिस्सा   जयहिंद
कैथल में मीडिया से बात करते हुए नवीन जयहिन्द। -हप्र
Advertisement

कैथल, 18 जुलाई (हप्र)
जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द ने यहां एक निजी होटल में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि प्रदेश में आगामी राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है और वे इस चुनाव में हिस्सा लेंगे।
भूपेंद्र सिंह हुड्डा कहते हैं कि दुष्यंत चौटाला उममीदवार उतारे और दुष्यंत चौटाला कहते हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा उम्मीदवार मैदान में उतारेंगे। अगर वे ईडी, सीडी या सीबीआई से डर रहे हैं तो उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है। ईडी, सीडी, सीबीआई को हमारे पास भेज दें।
जयहिन्द ने कहा दुष्यंत चौटाला सिर्फ अपना व अपनी माता का समर्थन हमें दें बाकी विधायकों की चिंता न करें। साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपने 28 विधायकों की चिंता न करें, हमें समर्थन दें।
जयहिन्द का कहना है कि प्रदेश के ढाई लाख बुजुर्गों, विधवाओं व विकलांगों की पेंशन बनवाई, जब सीईटी का पेपर नहीं लिया जा रहा था तो हमने बेरोजगारों की बारात निकाली, सालों से सरकार के कब्जे में पड़ी पहरावर की जमीन से कब्जा छुड़वाया, जब खिलाड़ियों का खेल कोटा खत्म किया गया तो हमने सोटा उठाकर कोटा बहाल करवाया, जब सिंहपुरा गांव में दलितों के घर गिराए जा रहे थे तो हमने बुलडोजर के सामने खड़े होकर घर गिरने से बचाए। जयहिंद ने हरियाणा के लिए अलग राजधानी के साथ अलग हाईकोर्ट की भी मांग की ताकि जनता को जल्द से जल्द न्याय मिल सके। इस मौके पर सतवीर चहल, संजय शर्मा, सुभाष चहल, पुरुषोत्तम शर्मा, धर्मपाल गुहना, दलशेर, सुभाष चंद्र, राहुल चहल, अमन चहल, रविंद्र आदि मौजूद रहे।

घी और लंगोट के साथ पहुंचे जयहिंद

यमुनानगर (हप्र) : जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द यमुनानगर में घी और लंगोट लेकर प्रेस वार्ता करने पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश में राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है और वे इस चुनाव में हिस्सा लेंगे। जयहिन्द ने बताया की सरपंच, हरियाणा पुलिस, आशा वर्कर्स, दलित, बाहरी भर्ती, खेल कोटा, पहरावर, फेमिली आईडी, ये जो मुद्दे हमने उठाए थे और जिन भी लोगों को इन मुद्दों के उठाने से लाभ हुआ है, वे लोग अपने विधायकों को फोन जरूर करें। उन्होंने कहा कि महम से निर्दलीय विधायक बलराज कुंडू ने तो मंगलवार को अपने फेसबुक व ट्विटर एक्स पर पोस्ट डालकर नवीन जयहिंद का समर्थन किया और कहा कि यह समर्थन जयहिंद का नही बल्कि जयहिंद के संघर्षों का समर्थन है। इस पर जयहिंद ने बलराज कुंडू का धन्यवाद किया।

Advertisement

विधायकों के नंबर किए सार्वजनिक

कुरुक्षेत्र (हप्र) : जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिन्द कुरुक्षेत्र में घी और लंगोट लेकर प्रेस वार्ता करने पहुंचे। पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने बताया कि प्रदेश में आगामी राज्यसभा चुनाव होने जा रहा है और वे इस चुनाव में हिस्सा लेंगे। इसके साथ ही जयहिन्द ने हरियाणा के सभी विधायकों के फोन नंबर जारी किए और जनता से अपील की कि सभी अपने-अपने विधायक से बात करें और जयहिन्द के लिए समर्थन मांगे या न मांगें लेकिन उन्हें फोन करके अपनी समस्या जरूर बताएं। नवीन जयहिंद ने मोबाइल नंबर 7027822822 जारी करते हुए जनता से अपील की जनता इस नंबर पर कॉल करके वोट जरूर डालें। साथ ही नवीन जयहिंद ने सरकार द्वारा जारी किए गए नंबरों में शाहाबाद से विधायक रामकरण का नंबर 9416514737, पिहोवा से विधायक संदीप सिंह 8569922232 और थानेसर से विधायक सुभाष सुधा के नंबर 9215751665 सार्वजनिक किए।

हुड्डा और दुष्यंत से मांगा समर्थन

अम्बाला शहर (हप्र) : जयहिंद सेना सुप्रीमो नवीन जयहिंद ने प्रदेश की राज्यसभा चुनाव में हिस्सा लेने की घोषणा करते हुए कहा कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा औद दुष्यंत चौटाला एक दूसरे पर राज्यसभा उम्मीदवार उतारने की चुनौती दे रहे हैं, अगर वे ईडी या सीबीआई से डर रहे है तो उन्हें डरने की कोई जरूरत नहीं है, ईडी, सीडी, सीबीआई को हमारे तंबू में भेज दें। अम्बाला शहर में पत्रकारों से बातचीत में जयहिंद ने कहा दुष्यंत चौटाला सिर्फ अपना व अपनी माता का समर्थन हमे दें, बाकी विधायकों की चिंता न करें। साथ ही भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी अपने 28 विधायकों की चिंता न करें, हमें समर्थन दें। उन्होंने एसवाईएल मुद्दे पर विपक्ष की चुप्पी पर भी निशाना साधा। इस मौके पर मोहित पंडित बराड़ा, हर्ष शर्मा अधोई, हरीश पाराशर व अन्य साथी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement
Advertisement
×