For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

Haryana Politics: असीम गोयल बोले- सैलजा-हुड्डा पहले अपने मतभेद मिटाएं, फिर देखें सत्ता के ख्वाब

04:09 PM Jul 25, 2024 IST
haryana politics  असीम गोयल बोले  सैलजा हुड्डा पहले अपने मतभेद मिटाएं  फिर देखें सत्ता के ख्वाब
Advertisement

जितेंद्र अग्रवाल/हप्र, अंबाला शहर, 25 जुलाई

Haryana Politics: हरियाणा के परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कांग्रेस की सांसद कुमारी सैलजा और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कुमारी सैलजा को भूपेंद्र हुड्डा से अपने मतभेद मिटाने की भी नसीहत दी। असीम गोयल ने कहा कि ये दोनों पहले अपने मतभेद मिटा लें, फिर हरियाणा में सरकार बनाने के सपने सजाएं।

Advertisement

आज अंबाला शहर स्थित अपने निवास पर बात करते हुए पूछने पर परिवहन राज्य मंत्री असीम गोयल ने कांग्रेस की सांसद कुमारी सैलजा द्वारा केंद्रीय बजट पर दिए गए बयान कुर्सी बचाओ मित्रों पर लुटाओ पर तीखा पलटवार किया।

राज्य परिवहन मंत्री असीम गोयल ने कहा कि कांग्रेस वाले न तो अपने कर्मों को भूल पा रहे हैं और न ही नारों को। सावन के अंधे को हरा ही हरा दिखाई देता है। असीम गोयल ने सैलजा को नसीहत देते हुए कहा कि पहले वो हुड्डा से अपने मतभेद मिटा लें। उसके बाद वो कल्पना करें कि वो सत्ता में आ रहे हैं या नहीं। भाजपा ने जनता की सेवा की है।

Advertisement

राज्यमंत्री बोले कि आज गरीब का बेटा मुख्य सेवक बन कर हरियाणा की जनता की सेवा कर रहा है ,ये देख कर कांग्रेसियों के पेट में दर्द हो रहा है। पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा ने सरकार के नारे हमारा हरियाणा, नॉन स्टॉप हरियाणा पर तंज कसते हुए कहा था कि भाजपा ने प्रदेश को हमारा हरियाणा फु ल स्टॉप हरियाणा बना दिया है पर असीम गोयल ने तीखा पलटवार किया।

असीम गोयल ने कहा कि हुड्डा ने हमेशा हरियाणा की प्रगति पर फु ल स्टॉप लगाया है। उन्होंने कहा कि हुड्डा ने अपने राज में सिर्फ रोहतक का विकास करवाया, बाकी हरियाणा के जिलों ने क्या पाप किया था।

राज्यमंत्री ने कहा कि ये हरियाणा तो नॉन स्टॉप है ये रुकेगा नहीं। आज हरियाणा के लोग चांद तक पहुंच गए हैं। यहां के खिलाड़ीए जवान हर क्षेत्र में अपनी प्रतिभा का लोहा मनवा रहे हैं।

अपने विभाग के बारे चर्चा करते हुए परिवहन राज्य मंत्री ने बताया कि सरकार रोडवेज के बेड़े में शीघ्र ही 650 नई आधुनिक बसें शामिल करने जा रही है। इसमें 500 सामान्य व 150 एसी बसें शामिल होंगी। प्रदेश में हैप्पी कार्ड योजना के तहत यात्रियों के बढऩे की उम्मीद है। ऐसे में यात्रियों को पूर्ण रूप से सहूलियत देने के लिए जल्द ही नई बसें खरीदी जाएंगी।

Advertisement
Tags :
Advertisement
Advertisement
×