For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

ये टिकट ब्रह्मचारी का नहीं बल्कि जनता का है : सतपाल ब्रह्मचारी

10:22 AM Apr 28, 2024 IST
ये टिकट ब्रह्मचारी का नहीं बल्कि जनता का है   सतपाल ब्रह्मचारी
सोनीपत के राई हलके में शनिवार को आयोजित बैठक में कार्यकर्ताओं का अभिवादन करते कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी।-हप्र
Advertisement

सोनीपत, 27 अप्रैल (हप्र)
सोनीपत लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा की ये टिकट सतपाल ब्रह्मचारी की नहीं है, बल्कि आम जनता की टिकट है। इसके लिए कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व और भूपेंद्र सिंह हुड्डा, प्रदेशाध्यक्ष उदय भान व सांसद दीपेंद्र हुड्डा का धन्यवाद करता हूं।
लोकसभा प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी शनिवार को सोनीपत जिला कांग्रेस भवन, खरखौदा, राई, सेक्टर-12, आदर्श नगर, गोहाना सहित विभिन्न स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में कार्यकर्ताओं व मतदाताओं को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अगर सोनीपत की जनता ने मौका दिया तो यह विश्वास दिलाता हूं कि आपका सेवक बनकर सेवा करूंगा। पत्रकारों के सवालों का ज़बाब देते हुए कहा,की पूरे देश में भय और भष्ट्राचार का माहौल है। महंगाई चरस सीमा पर पहुंच चुकी है। देश के प्रधानमंत्री अपने भाषणों में अनाप शनाप बयान दे रहे हैं। अभी हाल ही में उन्होंने अपने बयान में कहा कि कांग्रेस की सरकार बनी तो माताओं-बहनों के मंगल-सूत्रों को खतरा होगा। उन्होंने कहा कि जिसको अपनी खुद की पत्नी के मंगल सूत्र की परवाह नहीं हुई, वो देश की महिलाओं का अपमान कर रहा है। उन्होंने कहा कि आमजन के आशीर्वाद से सोनीपत लोकसभा को चमकाने के काम किया जायेगा।
विधायक जगबीर मलिक, विधायक जयवीर वाल्मीकि, विधायक सुरेंद्र पंवार, विधायक इंदुराज नरवाल, विधायक सुभाष गांगोली, पूर्व विधायक जयतीर्थ दहिया,पूर्व सुखबीर फरमाणा, पूर्व विधायक पदम सिंह दहिया, सुरेंद्र दहिया, बिजेंद्र आंतिल, मनोज रिढाऊ, सुरेंद्र शर्मा, जोगेंद्र दहिया, सुरेंद्र छिक्कारा, रणबीर महाशय, जसपाल खेवड़ा, सुनील कटारिया, कमल हसीजा, संजय बड़वासनी समेत भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement
Advertisement