For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

यो मेरा नहीं, दादरी की जनता का चुनाव सै, थाम सारे मिलकै इबकै कसर काढ़ दयो

11:18 AM Sep 29, 2024 IST
यो मेरा नहीं  दादरी की जनता का चुनाव सै  थाम सारे मिलकै इबकै कसर काढ़ दयो
चरखी दादरी में शनिवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामीणों से मिलते भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान। -हप्र
Advertisement

चरखी दादरी, 28 सितंबर (हप्र)
भाइयों, यो मेरा नहीं, दादरी की जनता का चुनाव सै, थाम सारे मिलकै इबकै कसर काढ़ दयो, मेरे पिता पहलां भी थारा ए रहे हैं और आगै भी कोई कमी कोनी रहण दयूं। विधायक बनने का मौका मिलते ही पहली कलम तैं बदमाशां का इलाज करने के अलावा बहन-बेटियों को सुरक्षा दी जाएगी। ये कहना है भाजपा प्रत्याशी सुनील सांगवान का। वे चुनावी जनसंपर्क अभियान के दौरान जिस भी इलाके में जाते वहां उन्हीं के अंदाज में संबोधन करते। सुनील सांगवान ने गांवों के अलावा दादरी शहर के कई क्षेत्रों में डोर टू डोर जनसंपर्क किया। इस दौरान कई युवाओं ने अन्य पर्टियों छोड़कर भाजपा ज्वाइन की और उन्हें समर्थन देने की घोषणा की।
सुनील सांगवान ने लोगों से अपने पिता व पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान द्वारा किये रिकार्ड विकास व कल्याणकारी कार्यों की याद दिलायी और कहा कि आप सभी के भरोसे से चरखी दादरी का विकास हुआ है। उसी भरोसे की बदौलत ही मैंने दादरी के लिए विकास का खाका तैयार किया है।
इस अवसर पर सतपाल सांगवान ने कहा कि लोगों से मिल रहे जनसमर्थन से तय हो गया कि इस बार दादरी में कमल खिलेगा और विकास के नये आयाम स्थापित किये जाएंगे। उन्होंने कहा कि दादरी के विकास में भागीदार बनने के लिए मौका दें, वे साबित कर देंगे कि जो विकास किया है उससे बेहतर करके दिखाएंगे। वहीं पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान ने व्यापारियों से मुलाकात करते हुए कहा कि सुनील सांगवान के लिए वोट का आह्वान किया। शहर के व्यापारी वर्ग ने सुनील को एक तरफा समर्थन करने का ऐलान किया।

Advertisement

Advertisement
Advertisement