मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

यह सत्ता परिवर्तन का नहीं, व्यवस्था परिवर्तन का चुनाव : आदित्य सुरजेवाला

11:49 AM Sep 29, 2024 IST
कैथल में शनिवार को चुनावी जनसभा को संबोधित करते कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला। -हप्र

कैथल, 28 सितंबर (हप्र)
कैथल से कांग्रेस प्रत्याशी आदित्य सुरजेवाला ने कहा कि 2024 का विधानसभा चुनाव सत्ता परिवर्तन नहीं बल्कि व्यवस्था परिवर्तन का चुनाव है। यह चुनाव आम नागरिक की रोजी-रोटी का चुनाव है, बेरोजगारी पर काबू पाने का चुनाव है। गृहिणियों पर पड़ रही महंगाई की मार से छुटकारा पाने का चुनाव है। महंगाई के कारण लोगों का निवाला छिन चुका है। देश का युवा दर-दर की ठोकरें खाने को मजबूर है। भाजपा सरकार बताएं कि क्या इस तरह से देश व प्रदेश चलेगा।
आदित्य सुरजेवाला ने शनिवार को हल्के के गांव शेरगढ़, खुराना, नैना, चंदाना गेट, आरकेएसडी कॉलेज व महाशय धर्मशाला में अलग-अलग जगह चुनाव प्रचार किया। इस दौरान सैकड़ों परिवारों ने अन्य दलों व भाजपा को छोड़कर आदित्य सुरजेवाला को समर्थन दिया। आदित्य सुरजेवाला ने भाजपा प्रत्याशी लीलाराम के कार्यकाल में हुई कैथल की बदहाली को लेकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज कैथल में एक ऐसी सरकार है जिसमें भाजपा नेताओं की चलती ही नहीं।
जनता ने 10 साल भाजपा की सरकार बनाई, मुख्यमंत्री भाजपा से, सांसद भाजपा से, विधायक भाजपा से, मंत्री भाजपा से, चेयरमेन भाजपा से, जिला परिषद भाजपा के पास, नगर परिषद भाजपा के पास, हर चीज भाजपा के पास फिर भी इनके नेताओं की चलती नहीं। जब भ्रष्टाचार व रिश्वत की बात आए तो भाजपा के नेताओं की पुरजोर तरीके से चलती है। आदित्य ने कहा कि जो काम मेरे पिता रणदीप सुरजेवाला छोडक़र गए थे वो आज वहीं का वहीं पड़ा है, जो बनाया था उसको भाजपा द्वारा लूट लिया गया। उन्होंने कहा कि अबकी बार जनता ने मन बना लिया है कि 5 अञ्चतूबर को एक एक वोट आपके अजीज आदित्य सुरजेवाला व कांग्रेस पार्टी को दें ताकि कैथल में तरक्की व उन्नति के नए आयाम स्थापित किए जा सकें।

Advertisement

 

Advertisement
Advertisement