For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

यह चुनाव नहीं आजादी की दूसरी लड़ाई : सुशील गुप्ता

08:48 AM Sep 20, 2024 IST
यह चुनाव नहीं आजादी की दूसरी लड़ाई   सुशील गुप्ता
पंचकूला में बूृहस्पतिवार को ‘आप’ उम्मीदवार के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन करते सांसद सुशील गुप्ता। -हप्र
Advertisement

बराड़ा, 19 सितंबर (निस)
आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी एंव पूर्व सांसद सुशील गुप्ता ने बुधवार को हलका मुलाना से आप प्रत्याशी गुरतेज सिंह के चुनावी कार्यालय का बराड़ा में उद्घाटन किया। इस अवसर पर सुशील गुप्ता ने कहा कि यह चुनाव नहीं बल्कि आजादी की दूसरी लड़ाई है। जिस प्रकार आजादी की लड़ाई गौरों के खिलाफ लड़ी गई और यह लड़ाई चोरों के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि झाड़ू जहां घर की, मोहल्ले की और गली की सफाई करती है वहीं दिमाग की भी सफाई करती है। इसलिए यदि आप भ्रष्टाचार, मंहगाई और बेरोजगारी से निजात चाहते हैं तो झाड़ू के निशान पर मतदान करें।
इस अवसर पर प्रत्याशी गुरतेज सिंह ने कहा कि यहां की जनता उन पर विश्वास जताती है तो वह क्षेत्र का भरपूर विकास करवाएंगे। इस अवसर जिलाध्यक्ष दिलबाग सिंह, बलविन्द्र सिंह समेत भारी संख्या में लोग मौजूद थे।

Advertisement

‘पारदर्शिता, जवाबदेही और कल्याण के लिए आप प्रतिबद्ध’

पंचकूला (हप्र) : बृहस्पतिवार को राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता ने पंचकूला विधानसभा क्षेत्र से पार्टी उम्मीदवार प्रेम गर्ग के चुनावी कार्यालय का उद्घाटन किया। यह कार्यक्रम सेक्टर 20 में हुआ और इसमें डेराबस्सी के विधायक कुलजीत सिंह रंधावा, सुरिंदर राठी, वकील सिंह बरवाला, राज्य संयुक्त सचिव वीनस ढाका, महिला सेल की अध्यक्ष रजनीश जैन और बड़ी संख्या में सदस्य शामिल हुए। इस मौके पर गुप्ता ने कहा कि, ‘हम पारदर्शिता, जवाबदेही लाने और लोगों का कल्याण सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

Advertisement
Advertisement
Advertisement