मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

आने वाली पीढ़ी का भी भविष्य तय करेगा यह चुनाव : सुरेंद्र पंवार

10:18 AM Oct 05, 2024 IST
सोनीपत में कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार को समर्थन देते धर्मवीर फौजी। -हप्र

सोनीपत, 4 अक्तूबर (हप्र)
सोनीपत से कांग्रेस प्रत्याशी सुरेंद्र पंवार ने शुक्रवार को दावा किया कि हरियाणा में उनकी पार्टी बहुमत से सरकार बनाने जा रही है। उन्होंने मतदाताओं से वोट की अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस को दिया वोट मौजूदा पीढ़ी के साथ-साथ आने वाली पीढ़ी का भविष्य भी तय करेगा।
उन्होंने कहा कि 8 अक्तूबर के बाद कांग्रेस सरकार बनने पर सोनीपत समेत पूरे हरियाणा में लंबित विकास कार्यों को पूरा कराते हुए नयी परियोजनाओं पर काम शुरू कराया जाएगा। उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि कांग्रेस को वोट देकर शहर के विकास को गति देने में अपना योगदान दें।

Advertisement

सैनिक कांग्रेस पार्टी संगठन के प्रत्याशी ने दिया समर्थन

सोनीपत विधानसभा क्षेत्र से सैनिक कांग्रेस पार्टी संगठन के प्रत्याशी धर्मवीर फौजी ने शुक्रवार को कांग्रेस उम्मीदवार सुरेंद्र पंवार को अपना समर्थन दे दिया। धर्मवीर फौजी ने कहा कि सुरेंद्र पंवार की अगुवाई में ही सोनीपत का बेहतर विकास हो सकता है। उन्होंने कहा कि सोनीपत का विकास कराना ही उनके संगठन का लक्ष्य है। उनको समर्थन देकर वह इस लक्ष्य को पूरा करते हुए शहरवासियों की सुविधाओं में इजाफा कराएंगे।

Advertisement
Advertisement