मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

यह चुनावी युद्ध, आज के अर्जुन नवीन गोयल को दिलाएं विजयश्री : फिरोज खान

10:41 AM Oct 03, 2024 IST
गुड़गांव में बुधवार को निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल की जनसभा में ‘महाभारत के अर्जुन’ फिरोज खान चुनाव प्रचार करते हुए। -हप्र

गुरुग्राम, 2 अक्तूबर (हप्र)
यह चुनावी युद्ध है, जिसमें ‘महाभारत के अर्जुन’ फिरोज खान ने गुड़गांव से निर्दलीय प्रत्याशी नवीन गोयल के पक्ष में आयोजित कार्यक्रमों में यह अपील की। कैनविन फाउंडेशन द्वारा आयोजित फर्स्ट टाइम वोटर सम्मेलन में फिरोज खान ने पहली बार वोट डालने जा रहे मतदाताओं को मार्गदर्शन प्रदान किया।
फिरोज खान ने कहा कि नवीन गोयल इस युग के अर्जुन हैं। उन्हें अपना समर्थन दें और उनके हाथ पकड़ें। 5 तारीख को ईवीएम में 12वें नंबर पर गिलास के निशान के सामने बटन दबाकर नवीन गोयल की जीत को ऐतिहासिक बनाएं। उन्होंने जोर देते हुए कहा कि नवीन गोयल गुड़गांव के लिए कई योजनाएं लेकर आए हैं, जो क्षेत्र की तस्वीर और तकदीर बदलने में सहायक होंगी।
फिरोज ने कहा कि नवीन गोयल को मत कम मत आंकें। वे गुड़गांव की जनता के आशीर्वाद से बहुत मजबूत हैं। जय श्री राम के नारों के बीच, उन्होंने जनता से आग्रह किया कि नवीन गोयल को जीत दिलाएं, ताकि वे फिर से यहां आकर डांस कर सकें।
इस अवसर पर नवीन गोयल ने कहा कि हमारा देश युवा है और युवाओं से ही देश मजबूत होगा। बुजुर्गों से समाज मजबूत होगा। हमें एक स्वस्थ और स्वच्छ समाज की स्थापना करनी है। हम सभी के हितों के लिए काम करेंगे। उन्होंने कहा कि गुड़गांव की जनता इस बार गिलास के चुनाव निशान पर वोट डालकर विकास का रास्ता बनाए। डा. डी.पी. गोयल ने भी कहा कि उन्होंने गुड़गांव के लिए बहुत काम किए हैं और और भी कई योजनाएं हैं, जिन्हें वे कलम की ताकत मिलने पर पूरा करेंगे।
इस दौरान, हरियाणा करणी सेवा के अध्यक्ष सूरज पाल अम्मू ने भी नवीन गोयल का समर्थन किया और कार्यकर्ताओं से अपील की कि वे उन्हें जिताने के लिए पूरी मेहनत करें।

Advertisement

Advertisement