For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

नरवाना हलके को बचाने का है यह चुनाव : रणदीप सुरजेवाला

07:49 AM Sep 20, 2024 IST
नरवाना हलके को बचाने का है यह चुनाव   रणदीप सुरजेवाला
नरवाना में बृहस्पतिवार को कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन को जिताने का आहवान करते सांसद रणदीप सुरजेवाला। -निस
Advertisement

नरवाना, 19 सितंबर (निस)
कांग्रेस सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि यह हलके को बचाने का चुनाव है, धोखेबाजों को सबक सिखाने का चुनाव है। सुरजेवाला वीरवार को शहर की जाट धर्मशाला में कांग्रेस प्रत्याशी सतबीर दबलैन के पक्ष में कार्यकर्ताओं की बैठक में बोल रहे थे। सुरजेवाला ने साफ कहा कि प्रदेश में कांग्रेस का शासन आने जा रहा है। अगर आप कांग्रेस का विधायक नहीं बनाओगे तो भी राज तो आ जाएगा, लेकिन इलाका पिछड़ जाएगा। यह चुनाव बेरोजागारों की जिंदगी संवारने का चुनाव है। पिछले 15 वर्षों से नरवाना में कोई काम नहीं हुआ। अगर हलके का सूखा दूर करना है तो कांग्रेस प्रत्याशी को जिताना होगा। यहां का किसान, एससी, बीसी, दुकानदार उत्पीड़न का शिकार है। बेरोजगार ठोकरें खाने को मजबूर है।
इस दौरान इनेलो नेता संदीप लौट सहित उनके काफी समर्थक इनेलो छोड़कर कांग्रेस में शामिल हो गए। उनके अलावा अजय सैन पार्षद और कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस में शामिल होने का एेलान किया। कालवन और सच्चाखेडा गांव के कई भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी कांग्रेस में शामिल होने का ऐलान किया।
सुरजेवाला ने सभी कार्यकर्ताओं से चुनाव में जुट जाने का आह्वान किया। इस अवसर पर बृजेंद्र सिंह सुरजेवाला, जगरूप सिंह सुरजेवाला, मनजीत सिंह सुरजेवाला, कैलाश सिंगला, जियालाल गोयल, भारतभूषण गर्ग, ईश्वरसिंह भीखेवाला, जयदेव बंसल, सज्जन सिंगला, आशुतोष शर्मा, देवेंद्र जांगडा, रोहताश सिंगला समेत कई लोग मौजूद थे।

Advertisement

नरवाना में इनेलो को दो झटके

नरवाना में इनेलो को आज दो झटके लगे। आज नरवाना से पूर्व विधायक फकीरचन्द के पोते व नरवाना से कांगेस के पूर्व प्रत्याशी रामफल लोट के पुत्र जिन्हाेंने गत लोकसभा चुनाव इनेलो की टिकट पर सिरसा से लड़ा था, वे आज रणदीप सुरजेवाला के समर्थन में समर्थकों सहित काग्रेस में शामिल हो गए। वहीं नरवाना से 2 बार इनेलो पार्टी से बने विधायक पिरथी सिंह नम्बरदार ने भी इनेलो छोड़ भाजपा ज्वाइन कर ली। रोहतक में पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भाजपा सांसद सुभाष बराला की मौजूदगी में भाजपा का पटका पहनाकर उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाई।

Advertisement
Advertisement
Advertisement