For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

चोरों ने दो घरों से उड़ाए 5 लाख के गहने

11:05 AM Feb 13, 2024 IST
चोरों ने दो घरों से उड़ाए 5 लाख के गहने
बावल के गांव ओढ़ी में चोरी के बाद घर में बिखरा सामान। -हप्र
Advertisement

रेवाड़ी, 12 फरवरी (हप्र)
बावल क्षेत्र के गांव ओढ़ी में बीती रात को कच्छाधारी चोर गिरोह के सदस्यों ने दो घरों में सेंध लगाकर लगभग 5 लाख रुपए के गहने चोरी कर फरार हो गए। चोरों ने वारदात से पूर्व कमरों के बाहर की कुंडी लगा दी। एक घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर घर की रेकी करता दिखाई दे रहा है।
जानकारी के अनुसार बीती रात 11.30 बजे के करीब कच्छाधारी गिरोह ने बावल क्षेत्र के गांव ओढ़ी के रघुबीर सिंह व पड़ोसी श्योराज के घर पर धावा बोल दिया। चोरों ने पहले घर की रेकी की।
तत्पश्चात वे पहले रघुबीर सिंह के घर में घुसे। जिस कमरे में परिजन सो रहे थे, उसकी उन्होंने बाहर से कुंडी लगा दी और दूसरे कमरे में घुस गए। रघुबीर ने बताया कि वह जब सुबह 6 बजे सोकर उठा तो देखा कि चोरों द्वारा बगल वाले कमरे के लोहे के जंगले को काटा गया था और अंदर संदूकों का सामान बिखरा पड़ा था।
छानबीन के बाद पता चला कि चोर संदूकों के ताले तोड़कर लाखों रुपये कीमत का सोने का हार, तगड़ी, सिंगार पट्टी, ब्रेसलेट, नत्थ, पांच अंगूठी व चांदी के जेवरात चोरी ले गए थे।
तत्पश्चात चोर श्योराज सिंह के घर में घुसे। उसने कहा कि वह भी सोकर जब सुबह उठा तो कमरे का दरवाजा बाहर से बंद था। लोगों की मदद से कमरा खुलवाया और दूसरे कमरे में गया तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। संदूक से सोने की दो अंगूठी, एक चेन, चांदी की एक जोड़ी पाजेब गायब थी। उसने बताया कि चोर कमरे में रखा 2 किलो देसी घी, गोंद के 6 किलो लड्डू व कीमती कम्बल भी ले गए।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×