मुख्यसमाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाब
हरियाणा | गुरुग्रामरोहतककरनाल
आस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकीरायफीचर
Advertisement

घर के ताले तोड़कर 55 हजार की नकदी उड़ा ले गये चोर

10:31 AM Aug 29, 2024 IST

रेवाड़ी, 28 अगस्त (हप्र)
शहर के अजय नगर में एक बंद घर के ताले तोड़कर चोर 55 हजार रुपये की नकदी चोरी कर ले गए। कानोट गेट चौकी पुलिस को दी शिकायत में अजय नगर की पारूल ने कहा कि वह एक प्राइवेट संस्था में काम करती है। बीती सुबह वह घर को बंद कर अपने काम पर चली गई थी।
उन्होंने बताया कि शाम 6 बजे जब वह घर लौटी तो घर व कमरे के ताले टूटे हुए थे। जांच करने पर पता चला कि चोर घर से 55 हजार की नकदी व अन्य कीमती सामान चोरी करके ले गये। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने जायजा लिया और मामला दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी।
मेले में महिला के गले से चेन चोरी
धारूहेड़ा में आयोजित जाहरवीर गोगाजी के मेले में एक महिला के गले से सोने की चेन चोरी हो गई। धारूहेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव खरखड़ी की भारती ने कहा कि वह धारूहेड़ा में आयोजित जाहरवीर गोगा जी मंदिर में दर्शन के लिए गई थी। इसी दौरान भीड़ का फायदा उठाकर किसी ने उसके गले से सोने की चेन तोड़ ली। महिला ने बताया कि आसपास खोजने के बाद भी चोर व चेन का पता नहीं लगा। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
सरकारी स्कूल का ताला तोड़ सामान चोरी
जिला के गांव फतेहपुरी स्थित सरकारी स्कूल का ताला तोड़कर चोर सामान चुरा ले गए। जाटूसाना थाना पुलिस को दी शिकायत में गांव फतेहपुरी स्थित राजकीय कन्या प्राथमिक पाठशाला की मुख्याध्यापक रमेश ने बताया कि जन्माष्टमी पर्व पर दो दिन की छुट्टी थी। बुधवार को जब स्टॉफ स्कूल पहुंचा तो आंगनबाड़ी के कमरे का ताला टूटा हुआ था। जांच करने पर पता चला कि चोर स्कूल से बर्तन, साउंड बॉक्स आदि सहित अन्य सामान चोरी कर ले गए।

Advertisement

Advertisement