For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.
Advertisement

Haryana Election: आप ने रादौर में भीम राठी और कैंट से राज कौर गिल को बनाया उम्मीदवार

04:17 PM Sep 11, 2024 IST
haryana election  आप ने रादौर में भीम राठी और कैंट से राज कौर गिल को बनाया उम्मीदवार

ट्रिब्यून न्यूज सर्विस, चंडीगढ़, 11 सितंबर

Advertisement

AAP candidates List: आम आदमी पार्टी (आप) ने हरियाणा की 32 और सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों की सूची जारी की है। बुधवार को जारी की गई सूची में पार्टी ने रादौर से भीम सिंह राठी को उम्मीदवार बनाया है। इसी तरह नीलाखेड़ी से अमर सिंह, इसराना से अमित कुमार, राई से राजेश सरोहा, खरखौदा से मनजीत फरमाणा वहीं गढ़ी-सांपला-किलोई में पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के मुकाबले आप ने प्रवीन गोसाई को टिकट दिया है।

कलानौर से नरेश बैरागी, झज्जर से महेंद्र दहिया, अटेली से सुनील राव, रेवाड़ी से सतीश यादव और हथीन से कर्नल राजेंद्र रावत को प्रत्याशी बनाया है। आप की यह तीसरी सूची है। पार्टी ने बुधवार को दो सूचियां जारी की। पहली में 11 और दूसरी में 21 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान किया। आप ने अंबाला कैंट से राज कौर गिल, यमुनानगर से ललित त्यागी, लाडवा से जोगा सिंह, कैथल से सतबीर गोयत, करनाल से सुनील बिंदल तथा पानीपत ग्रामीण से सुखबीर सिंह मलिक आप टिकट पर चुनाव लड़ेंगे।

Advertisement

गन्नौर से सरोज बाला राठी, सोनीपत से देवेंद्र गौतम, गोहाना से शिवकुमार रंगीला, बरोदा से संदीप सिंह मलिक व जुलाना से कविता दलाल को उम्मीदवार घोषित किया है। इसी तरह से सफीदों से निशा देशवाल, टोहाना से सुखविंद्र सिंह गिल, कालांवाली से जसदेव निक्का, सिरसा से श्याम मेहता, उकलाना से नरेंद्र उकलाना, नारनौंद से राजीव पाली, हांसी से राजेंद्र सोरखी, हिसार से संजय सातरोड़िया, बादली से हैप्पी लोहचब तथा गुरुग्राम से निशांत आनंद को प्रत्याशी बनाया है।

Advertisement
Tags :
Advertisement