मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

सोनीपत में भी होगा नॉन स्टॉप विकास : विधायक निखिल मदान

11:18 AM Oct 20, 2024 IST
सोनीपत में शनिवार को नारियल फोड़ कर विकास कार्यों का शुभारंभ करते विधायक निखिल मदान। -हप्र

सोनीपत, 19 अक्तूबर (हप्र)
विधायक निखिल मदान ने सेक्टर-14 में नगर निगम द्वारा 68 लाख रुपये की लागत से करवाए जा रहे विकास कार्यों का शुभारंभ किया। सेक्टर वासियों ने निखिल मदान का गर्मजोशी से स्वागत किया और विकास कार्यों के लिए आभार जताया। मदान ने बताया कि उन्होंने सेक्टर-14 में जानकीदास स्कूल वाली रोड पर चिंतपूर्णी मंदिर के सामने वाली गली में स्टॉर्म वाटर लाइन बिछाने और सीसी से गली को पक्का करने के कार्य का शुभारंभ किया है। इस कार्य को नगर निगम द्वारा 68 लाख रुपये की लागत से पूरा किया जायेगा। साथ ही पूर्व में सेक्टर-14 में डाली गई स्टॉर्म वाटर लाइन वाले हिस्से को भी सीसी से पक्का किया जाएगा। इस कार्य के पूरा होने पर क्षेत्र वासियों को बरसात में होने वाले जल भराव से स्थायी तौर पर निजात मिलेगी। उन्होंने बताया कि सेक्टर-14 में स्ट्रीट लाइट लगाने का कार्य भी पूरा हो चुका है।
विधायक मदान ने कहा कि अगले सप्ताह शहर के सभी वार्डों में सीवरेज, पेयजल आपूर्ति से संबंधित और गलियों को पक्का करने से लेकर विभिन्न विकास कार्यों को शुरू किया जाएगा। नॉन स्टॉप हरियाणा की तरह सोनीपत भी नॉन स्टॉप विकास की राह पर आगे बढ़ेगा। मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही 24 हजार युवाओं को बिना पर्ची खर्ची सरकारी नौकरी देकर अपना वादा निभाया है और प्रदेशवासियों को दीपावली का नायाब तोहफा दिया है। इसी तरह सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क डायलिसिस की सुविधा देना भी सरकार की जन कल्याण की सोच का प्रतीक है। इस मौक़े पर निगम पार्षद सुरेंद्र मदान, निगम कनिष्ठ अभियंता विकास कुमार, महावीर नासा, अजय बत्रा, हंसराज लूथरा, अमन दुरेजा, ओपी गुप्ता, अमित सुखीजा, राजेंद्र भाटिया, अशोक सैनी, शशि करण नासा, संजय ढींगरा, मुकेश सिंगला आदि भी मौजूद रहे।

Advertisement

Advertisement