मुख्य समाचारदेशविदेशखेलपेरिस ओलंपिकबिज़नेसचंडीगढ़हिमाचलपंजाबहरियाणाआस्थासाहित्यलाइफस्टाइलसंपादकीयविडियोगैलरीटिप्पणीआपकी रायफीचर
Advertisement

जनता और मेरे बीच नहीं होगा कोई तीसरा : अनिरुद्ध चौधरी

11:42 AM Sep 28, 2024 IST
तोशाम में शुक्रवार को जनसंपर्क अभियान के दौरान उपस्थित अनिरुद्ध चौधरी। -हप्र

भिवानी, 27 सितंबर (हप्र)
तोशाम से कांग्रेस उम्मीदवार अनिरुद्ध चौधरी ने कहा कि वे जो भी काम करेंगे वो तोशाम के मतदाताओं के समर्थन, सहयोग व दी गई ताकत के कारण करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता और उनके बीच कोई बिचौलिया नहीं होगा। तोशाम में बिचौलिया कल्चर को पूरी तरह समाप्त किया जाएगा।
वह शुक्रवार को गांव ईश्वरवाल व तोशाम में ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्हें पगड़ी पहनाकर सम्मानित किया गया। तोशाम कस्बे में जनसंपर्क अभियान के दौरान कस्बावासियों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान तोशाम के पूर्व सरपंच देवराज गोयल ने अनिरुद्ध चौधरी को समर्थन दिया। अनिरुद्ध ने कहा कि वे क्षेत्र की जनता की सेवा में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और उनके सेवक के रूप में हमेशा कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता अपना प्रतिनिधि उनकी सेवा के लिए चुनती है, जो कि उनके सुख-दुख में उनका प्रतिनिधि हमेशा खड़ा मिले। जहां जनता को अपने प्रतिनिधि से मिलने के लिए बिचौलिए से पहले मिलना पड़े तो वह जनता का प्रतिनिधि और सेवक नहीं बल्कि वह जनता के वोटों पर मौज करने वाला राजा होता है। तोशाम में इस प्रथा को हमेशा के लिए समाप्त कर दिया जाएगा।

Advertisement

Advertisement