For the best experience, open
https://m.dainiktribuneonline.com
on your mobile browser.

पृथला क्षेत्र के विकास में नहीं रहेगी कमी : नयनपाल

06:39 AM Jun 21, 2024 IST
पृथला क्षेत्र के विकास में नहीं रहेगी कमी   नयनपाल
पृथला क्षेत्र के गांव हीरापुर में बृहस्पतिवार को 44 लाख की लागत से बनने वाले मार्ग का उद्घाटन करते विधायक नयनपाल रावत।- निस
Advertisement

बल्लभगढ़, 20 जून (निस)
पृथला विधानसभा क्षेत्र के विधायक नयनपाल रावत ने कहा है कि लोकसभा चुनावों के बाद क्षेत्र में विकास का पहिया तेजी से घूम रहा है और जो विकास कार्य आचार संहिता के कारण रुक गए थे, उन्हें फिर से नई गति से शुरू कर दिया गया है। उन्होंने विश्वास जताया कि विधानसभा चुनावों से पूर्व पृथला क्षेत्र विकास के मामले में पूरे प्रदेश में अव्वल क्षेत्र बनकर उभरेगा। विधायक एचआरडीएफ स्कीम के तहत गांव हीरापुर में बनाए गए 44 लाख के विभिन्न रास्तों का उद्घाटन तथा करीब 16 लाख से बनकर तैयार होने वाले रास्ते का शिलान्यास करने के उपरांत उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे।
इस दौरान विकास कार्यों का शुभारंभ करने पर ग्रामीणों ने विधायक नयनपाल रावत का स्वागत किया। रावत ने कहा कि उन्होंने अपना संपूर्ण जीवन पृथला क्षेत्र के विकास के लिए समर्पित कर दिया है, वह पिछले कई वर्षों से इस क्षेत्र के लोगों की सेवा में निस्वार्थ भाव से कार्य कर रहे हैं और जनता ने भी पिछले विधानसभा चुनावों में अपना आर्शीवाद देकर चंडीगढ़ भेजने का काम किया और पिछले साढ़े चार सालों से वह एक सच्चे जनसेवक के रुप में इस क्षेत्र के लोगों की सेवा में समर्पित हैं। ग्रामीणों ने विधायक नयनपाल रावत के समक्ष गांव की कुछ समस्याएं रखी, जिन्हें सुनने के बाद विधायक नयनपाल रावत ने ग्रामीणों को विश्वास दिलाया कि उनकी समस्याओं को जल्द ही दूर करवा दिया जाएगा।इस मौके पर एक्सईएन पंचायती राज प्रवीन, बीडीपीओ पूजा शर्मा, ब्लाक समिति अध्यक्ष चंदरपाल, गिर्राज सरपंच, जय नारायण, हुकम नंबरदार, ओमप्रकाश, जीतू भारद्वाज, धीरज कौशिक, गंगाराम, दानी सरपंच मौजूद थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement
×